comscore OPPO Pad Air के बाद दो और टैबलेट भारत में होंगे लॉन्च! जानें फीचर्स
News

OPPO Pad Air के बाद दो और टैबलेट भारत में होंगे लॉन्च! जानें फीचर्स

OPPO Pad Air के बाद चीनी कंपनी दो और टैबलेट भारत में लॉन्च करने वाली है। इन दोनों टैबलेट को मिड और बजट प्राइस रेंज में पेश किया जा सकता है।

OPPO-PAD-NEW

OPPO ने सोमवार 18 जुलाई को भारत में पहला टैबलेट लॉन्च किया है। इस टैबलेट को Reno 8 Series के साथ भारतीय बाजार में पेश किया गया है। OPPO Pad Air के बाद कंपनी दो और टैबलेट भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। इनमें एक मिड और एक बजट रेंज में आएगा। हालांकि, कंपनी ने इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है। इस टैबलेट को OPPO Pad के नाम से पेश किया जा सकता है। यह टैबलेट चीनी बाजार में लॉन्च हो चुका है। Also Read - OPPO Reno 8, Reno 8 Pro, OPPO Pad Air आज भारत में होंगे लॉन्च, जानें हर डिटेल

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट करके ओप्पो के अपकमिंग टैबलेट के बारे में लीक शेयर की है। हालांकि, टिप्सटर ने टैबलेट के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में नहीं बताया है। इसके फीचर्स चीन में लॉन्च हुए वेरिएंट की तरह हो सकते हैं। Also Read - OPPO का पहला टैबलेट Pad Air इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

OPPO Pad के फीचर्स

चीन में लॉन्च हुए इस टैबलेट में 11इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसके डिस्प्ले का रेजलूशन 2560*1600 पिक्सल है। यही नहीं, इसका डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस मिड रेंज टैबलेट में 8,360mAh बैटरी मिलती है, जिसके साथ 33 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। Also Read - 10.36 इंच डिस्प्ले के साथ Oppo Pad Air जल्द होगा भारत में लॉन्च, BIS सर्टिफिकेशन से मिला इशारा

OPPO Pad में Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर मिलता है। ओप्पो का यह टैबलेट 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह Android 11 पर बेस्ड कलर OS पर रन करता है।

इस टैबलेट के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 13MP का रियर और 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इस टैबलेट की चीनी बाजार में शुरुआती कीमत CNY 2,299 (लगभग 27,000 रुपये)  है।

Oppo Pad Air

OPPO Pad Air में 10.36इंच का डिस्प्ले मिलता है। यह टैबलेट 2000*1200 पिक्सल रेजलूशन वाले डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। ओप्पो का यह बजट टैबलेट 18W फास्ट चार्जिंग और 7,100mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ है।

यह दो स्टोरेज वेरिएंट्स- 4GB RAM + 64GB और 4GB RAM + 128GB में आता है। यह टैबलेट Qualcomm Snapdragon 680 SoC के साथ आता है। इसमें 8MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसके बेस वेरिएंट 4GB RAM + 64GB की कीमत 16,999 रुपये है। वहीं टॉप वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 19, 2022 3:56 PM IST



new arrivals in india