comscore Oppo ने 6 कर्मचारियों के कोरोना (Corona) पॉजिटव पाए जाने के बाद नोएडा फैक्ट्री में काम रोका | BGR India Hindi
News

Oppo ने 6 कर्मचारियों के कोरोना (Corona) पॉजिटव पाए जाने के बाद नोएडा फैक्ट्री में काम रोका

Oppo suspends Noida factory operations after 6 workers test COVID-19 Positive: चाइनीज मोबाइल हैंडसेट कंपनी ओप्पो ने कहा है कि उसने नोएडा स्थित अपनी फैक्ट्री में काम रोक दिया है। कंपनी ने बताया कि जब तक उसके सभी 3,000 कर्मचारियों की कोरोना वायरस संक्रमण की जांच पूरी नहीं हो जाती, फैक्ट्री में काम बंद रहेगा। दरअसल कंपनी के 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटव पाए गए थे।

oppo f7 diamond black logo

Oppo suspends Noida factory operations after 6 workers test COVID-19 Positive: चाइनीज मोबाइल हैंडसेट कंपनी ओप्पो ने कहा है कि उसने नोएडा स्थित अपनी फैक्ट्री में काम रोक दिया है। कंपनी ने बताया कि जब तक उसके सभी 3,000 कर्मचारियों की कोरोना वायरस संक्रमण की जांच पूरी नहीं हो जाती, फैक्ट्री में काम बंद रहेगा। दरअसल कंपनी के 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटव पाए गए थे। जिसके बाद कंपनी ने अगले नोटिस तक अपने प्लांट को बंद कर दिया है।  कंपनी ने उत्तर प्रदेश सरकार की अनुमति मिलने के बाद करीब 30 फीसदी कर्मचारियों के साथ शुक्रवार को परिचालन फिर से शुरू किया था।
कंपनी ने कोरोना वायरस परीक्षण के लिए उन सभी कर्मचारियों के सैंपल भेजे हैं, जिन्हें काम में शामिल होना है। ओप्पो ने एक बयान में कहा, ‘‘अपने सभी कर्मचारियों और नागरिकों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए हमने ग्रेटर नोएडा स्थित विनिर्माण संयंत्र में सभी तरह का परिचालन रोक दिया है और 3,000 से अधिक कर्मचारियों के लिए कोविड-19 जांच शुरू की है, जिसके परिणाम की प्रतीक्षा है।’’ Also Read - ColorOS 7 का अपडेट ओप्पो के इन स्मार्टफोन में मिलेगा, देखिए लिस्ट

कंपनी ने कहा कि सिर्फ नकारात्मक परीक्षण परिणाम वाले कर्मचारियों को ही फिर से काम करने की इजाजात दी जाएगी। दरअसल भारत में अभी कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है। भारत सरकार ने कोरोनावायरस के चलते 31 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है। दरअसल यह बीमारी चीन से शुरू हुई थी, जो आज भारत समेत पूरी दुनिया में फैल चुकी है। Also Read - Oppo TV: जल्द ही ओप्पो लॉन्च करेगी अपना स्मार्ट टीवी, नोकिया, वनप्लस को देगी टक्कर

इस बीमारी के कारण दुनियाभर में लाखों लोग अपी जान गंवा चुके हैं, जबकि कई लाखों लोग इस बीमारी से संक्रमित हैं। भारत में भी इस बीमारी से 90 हजार से ज्यादा संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 3 हजार से ज्यादा लोग भारत में अपनी जान गंवा चुके हैं। अभी तक पूरी दुनिया इस बीमारी की वैक्सीन नहीं खोज सकी है।
Input: PTI

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 18, 2020 11:03 AM IST