comscore Oppo Enco Free वायरलैस ईयरबड्स हुए लॉन्च, जानें फीचर, कीमत और खूबियां | BGR India Hindi
News

Oppo Enco Free वायरलैस ईयरबड्स हुए लॉन्च, जानें फीचर, कीमत और खूबियां

चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड Oppo ने अपना पहला वायरलैस ईयरबड ‘Enco Free’ को लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस को ओप्पो इस महीने की शुरुआत में INNO Day 2019 कॉन्फ्रेंस में शो-केस कर चुकी थी।

Oppo Enco Free

चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड Oppo ने अपना पहला वायरलैस ईयरबड ‘Enco Free’ को लॉन्च कर दिया है इस डिवाइस को ओप्पो इस महीने की शुरुआत में INNO Day 2019 कॉन्फ्रेंस में शो-केस कर चुकी थी। अब कंपनी ने इसे ऑफिशियली लॉन्च कर दिया है। ऐसे आज हम आपको Oppo Enco Free ईयरबड्स के फीचर, कीमत के बारे में बता रहे हैं।


Oppo Enco Free Earphones: Design

Oppo Enco Free ईयरफोन का डिजाइन ठीक Apple Airpods की तरह है। इससे पहले Oppo की सब-ब्रांड Realme ने हाल में ही Realme Buds Air को लॉन्च किया था जो कि Apple Airpods की तरह ही थे। हालांकि ओप्पो के Enco Free ईयरबड्स को कई नए फीचर्स के साथ पेश किया गया है।

ओप्पो के लेटेस्ट ईयरबड्स को औरा ग्लो डिजाइन के साथ और स्लाइड बेस्ड कंट्रोल के साथ पेश किया गया है। यानी इन ईयरबड्स को फिंगर स्लाइड कर कंट्रोल किया जा सकता है। आप लेफ्ट ईयर बड्स से वॉल्यूम और राइड ईयरबड्स से म्यूजिक ट्रैक चेंज कर सकते हैं। इन ईयरबड्स को प्लास्टिक अवतार और टिप्स को सिलिकन के साथ पेश किया गया है। सिलिकन टिप्स के कारण इनकी फिटिंग अच्छी रहती है।

Oppo Enco Earbuds में कंपनी ने 13.4mm डायनमिक ड्राइवर्स से साथ लॉन्च किया है। इसके साथ ही ये ईयरबड्स ड्यूल माइक्रोफोन और बीम फोर्मिंग टेक्नोलॉजी और AI नॉइज कैंसिलेशन के साथ पेश किए गए गए हैं। Oppo Enco Free ईयरबड्स के केस की बात करें तो इसमें ओप्पो की ब्रांडिंग के साथ LED इंडीकेटर दिया गया है इसी केस में पेयरिंग और रिसेट बटन भी दिया गया है।

Price, availability

Oppo Enco Free को चीन में 699 CNY (करीब 7,100 रुपये) में लॉन्च किया है। ये ईयरबड्स तीन कलर ऑप्शन – व्हाइट, पिंक और ब्लैक में लॉन्च किए गए हैं। चीन में इनकी बिक्री 31 दिसंबर से होगी। फिलहाल भारत में इनके लॉन्च को लेकर कोई डीटेल सामने नहीं आई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 27, 2019 8:43 AM IST