comscore Oppo Watch इस तारीख को लॉन्च होगी, होंगे खास फीचर | BGR India Hindi
News

इस तारीख को लॉन्च होगी Oppo Watch, एप्पल वॉच की तरह मिलेंगे दमदार फीचर

ओप्पो फाइंड एक्स 2 की लॉन्चिंग की पुष्टि के बाद कंपनी ने ओप्पो स्मार्ट वॉच की लॉन्चिंग की तारीख तय कर दी है। ओप्पो ने अपनी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तारीख की पुष्टि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर की है।

Oppo smartwatch

ओप्पो फाइंड एक्स 2 की लॉन्चिंग की पुष्टि के बाद कंपनी ने ओप्पो स्मार्ट वॉच (Oppo Watch) की लॉन्चिंग की तारीख तय कर दी है। ओप्पो ने अपनी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तारीख की पुष्टि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर की है। कंपनी ने इस मौके पर अपनी स्मार्टवॉच की फोटो भी प्रदर्शित की है। ओप्पो स्मार्टवॉच 6 मार्च को लॉन्च होगी। कंपनी इसे फिलहाल चीन में लॉन्च कर रही है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी ओप्पो एक्स 2 स्मार्टफोन और ओप्पो वॉट के साथ कंपनी स्मार्टफोन का प्रो वर्जन भी लॉन्च कर सकती है।


यह कोई पहला मौका नहीं है जब कंपनी ने अपनी स्मार्ट वॉट टीज की है। इससे पहले फरवरी में ओप्पो के वीपी Brian Shen ने ट्विटर पर अपनी स्मार्ट वॉच की फोटो टीज की थी, जिसका डिजाइन बहुत हद तक एप्पल वॉच से प्रेरित नजर आता है। इस वॉच को टीज करते वक्त Brian Shen ने बताया था कि इसमें कर्व्ड स्क्रीन और 3डी ग्लास मिलेगा, जो गेम चेंजर साबित होगा। नई तस्वीर में वॉच के दो कलर वेरिएंट नजर आ रहे हैं, जिसमें एक ब्लैक और दूसर गोल्ड है।

Oppo Watch में मिलेंगे कई खास फीचर

कुल मिलाकर ओप्पो वॉच डार्क थीम के साथ लॉन्च होने वाली है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस वॉच में ईसीजी सपोर्ट मिल सकता है, जैसा एप्पल वॉच सीरीज 4 और एप्पल वॉच सीरीज 5 में दिया गया है। ईसीजी की मदद से ये वॉच चीन में मी वॉच से मुकाबला कर सकेगी, जिसमें ईसीजी का हार्डवेयर नहीं दिया गया है। यानी मी वॉच में ईसीजी का सपोर्ट नहीं मिलता है। लीक हुई एक अन्य तस्वीर में इस वॉच का सेटिंग पेज सामने आया है। जिसके मुताबिक इसमें मल्टीफंक्शन बटन, बैटरी, पासवर्ड और अन्य के विकल्प मिलने वाले हैं।

ओप्पो वॉच में फिजक्ल बटन भी देखने को मिलेगी। वहीं पासवर्ड विकल्प की मदद से उपभोक्ता स्मार्ट वॉच को लॉन्च करने में सक्षम होंगे। कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। एक अन्य लीक के मुताबिक ओप्पो फाइंड एक्स 2 और ओप्पो फाइंड एक्स 2 प्रो स्मार्टफोन में 30 वॉट का वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग मिल सकता है। कंपनी इन प्रोडक्ट्स को बार्सिलोना में लॉन्च करने वाली थी, लेकिन कोरोना वयरस के प्रभाव के कारण एमडब्लूसी 2020 इवेंट रद्द हो गया।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 3, 2020 1:25 PM IST