comscore Oreo Stereo Music Box : ओरियो ने भारत में लॉन्च किया म्यूजिक बॉक्स
News

Oreo Stereo Music Box : भारत में लॉन्च हुआ ओरियो का लिमिटेड एडिशन म्यूजिक बॉक्स Oreo Stereo

Oreo Stereo Music Box : Mondelez India ने भारत में अपने लेटेस्ट म्यूजिक बॉक्स ‘Oreo Stereo’ को लॉन्च कर दिया है। ये कंपनी भारत में लोकप्रिय बिस्किट ओरियो बनाती है। अमेजन प्राइम सेल में इस गिफ्ट पैक को 539 रुपये में खरीदा जा सकता है। म्यूजिक बॉक्स को डिस्काउंट में खरीदने का आज आखिरी दिन है।

Oreo Stereo Music Box Amazon Prime Day sale

Oreo Stereo Music Box : Oreo ब्रांड का बिस्किट बनाने वाली कंपनी Mondelez India ने भारत में अपने लेटेस्ट म्यूजिक बॉक्स ‘Oreo Stereo’ को लॉन्च कर दिया है। इस लिमिटेड एडिशन गिफ्ट पैक में कुछ कुकीज के साथ एक म्यूजिक सिस्टम दिया है जो कि फन ओरिओ ट्यून के साथ आते हैं। ये गिफ्ट पैक अमेजन पर 15 और 16 जुलाई को चल रही प्राइम सेल पर ही बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। इस लिमिटेड-एडिशन गिफ्ट पैक की कीमत 599 रुपये (Oreo Stereo Music Box Price) है जिसमें 120 ग्राम के सात Oreo पैकेट के साथ दो पैकेट Oreo Original Creme औ दो पैकेट Oreo Choco Creme, दो पैकेट Oreo Strawberry Creme और एक पैकेट Oreo Golden Vanilla Creme का है। अमेजन प्राइम सेल में इस गिफ्ट पैक को 539 रुपये में खरीदा जा सकता है। म्यूजिक बॉक्स को डिस्काउंट में खरीदने का आज आखिरी दिन है।

ओरियो के इस स्पेशल एडिशन वाले म्यूजिक सिस्टम के ऊपर बने जगह पर बिस्किट रखने पर इसमें म्यूजिक बजेगा। यानी हर बाइट पर आप अगर बिस्किट म्यूजिक बॉक्स के ऊपर रखेंगे तो आपको हर बार अलग म्यूजिक सुनने को मिलेगा। इसके साथ ही आप इस म्यूजिक बॉक्स में अपनी पसंद के हिसाब से ऑडियो मैसेज भी रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Mondelez India के मार्केटिंग एसोसिएट डायरेक्टर सुधांशू नागपाल ने बयान जारी करते हुए कहा है कि पिछले 70 सालों से Mondelez India भारत में त्योहार का समानार्थी बन गया है। वही Oreo लोगों को साथ लाने और उनके लिए मजेदार पलों को क्रिएट करने के लिए जाना जाता है।

उन्होंने आगे कहा, त्योहार की भावना के साथ और ओरिओ की आवाज के साथ हम इस त्यौहार के सीजन में Oreo Stereo लॉन्च करके काफी रोमांचित हैं। यह एक लिमिटेड एडिशन गिफ्ट पैक हो जो कि म्यूजिक सिस्टम और ओरियो कुकीज के साथ आता है।

  • Published Date: July 16, 2019 3:52 PM IST