comscore
News

छह महीने में भारत में 5 लाख से ज्यादा MI टीवी बिके: शाओमी

शाओमी का कहना है कि उसने पिछले छह महीनों में 5 लाख से ज्यादा MI TV बेचे हैं।

Xiaomi-Mi-TV-launch-feat

शाओमी का कहना है कि उसने पिछले छह महीनों में 5 लाख से ज्यादा MI TV बेचे हैं। कंपनी ने इसी साल की शुरुआत में अपना स्मार्ट टीवी रेंज अपने ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com, ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और Mi होम स्टोर्स के जरिए पेश किया था। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि 55 इंच की Mi LED TV 4,  Mi LED TV 4A 32 और Mi LED TV 4A 43  की संयुक्त बिक्री में कंपनी ने पिछले छह महीनों में 5 लाख से ज्यादा टीवी बेचे हैं।

शाओमी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार ने हाल ही में BGR India से बातचीत में कहा था कि भारत में अभी तक सबसे ज्यादा बेस्ट सेलिंग स्मार्ट टीवी 43 इंच का Mi TV 4A है। बता दें कि MI LED टीवी हाल ही में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सबसे ज्यादा रेटिड टीवी बना है। भारतीय यूजर्स ने इस टीवी को  100,000 से ज्यादा रेटिंग दी है।

शाओमी इंडिया के ऑनलाइन सेल्स के हेड रघु रेड्डी का कहना है कि अपने फैन्स के साथ इस खुशखबरी को शेयर करते हुए अपने गर्व हो रहा है। हमें इस बात का भी गर्व है कि 5 लाख से ज्यादा भारतीय शाओमी के टीवी पर भरोसा करते हैं। इस महीने के शुरुआत में शाओमी ने Mi TV 4A के दोनों वेरिएंट की फ्लिपकार्ट और  mi.com पर ओपन सेल रखी थी।

  • Published Date: August 28, 2018 4:02 PM IST