comscore Paytm ने शुरू की 'Paytm First' सर्विस, जानें कैसे मिलेंगे 12 हजार रुपये तक के बेनिफिट और ऑफर्स | BGR India
News

Paytm ने शुरू की 'Paytm First' सर्विस, जानें कैसे मिलेंगे 12 हजार रुपये तक के बेनिफिट और ऑफर्स

कंपनी अपने पहले सब्सक्राइबर को 1,200 रुपये का कैशबैक भी दे रही है, जिसमें मूवी टिकट में हर महीने 100 रुपये का कैशबैक शामिल है।

paytm-first

Paytm ने अपना नया सब्सक्रिप्शन बेस्ड रिवार्ड और लॉयलटी प्रोग्राम ‘Paytm First‘ भारत में लॉन्च कर दिया है। यह सर्विस भारत में सीधा अमेजन प्राइम और फ्लिपकार्ट प्लस सर्विस से टक्कर लेगी। दोनों ही सर्विस भारत में लंबे समय से अपनी प्रीमियम ऑफरिंग के लिए जानी जाती है। अब Paytm भी अमेजन और फ्लिपकार्ट के जैसे अपने ग्राहकों को सबस्क्रिप्शन बेस पर एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स और कैशबैक ऑफर्स देने की कवायत को शुरू कर रहा है।

Paytm First की उपलब्धता

Paytm First एंड्रॉइड और iOS दोनों ही यूजर्स के लिए ऐप के जरिए उपलब्ध है। इस सर्विस को लेने के लिए ग्राहक को पहले अपनी ऐप को लेटेस्ट वर्जन पर अपडेट करना होगा। अपडेट करने के बाद यूजर्स को होम पेज पर रीचार्ज केटेगरी पर जाना होगा। इसके अलावा यूजर इस सर्विस को साइड मेन्यू के जरिए भी एक्सेस कर सकता है।

Paytm First सबस्क्रिप्शन कीमत

Paytm First सर्विस की कीमत एक साल के लिए 750 रुपये सेट की गई है। इसमें लिमिटेड टाइम के लिए 100 रुपये का कैमशबैक ऑफर भी रखा गया है, जो इसकी कीमत को 650 रुपये कर देता है। कंपनी ने लॉन्च के पहले साल के अंदर ‘Paytm First’ सर्विस के तीन साख सबस्क्रिप्शन बेचने का टारगेट रखा है।

Paytm First बेनिफिट और लॉन्च ऑफर्स

Paytm अपनी इस सर्विस के साथ 12,000 रुपये कीमत के ऑफर्स भी दे रहा है। इनमें 3 मीहनों के लिए फ्री Zomato Gold मेंबरशिप, 12 महीनों के लिए Sony Liv सबस्क्रिप्शन, 12 महीनों का Eros Now सबस्क्रिप्शन, 3 महीनों का ViU प्रीमियम सबस्क्रिप्शन, 12 महीनों का एयरटेल Wynk म्यूजिक स्ट्रिमिंग और 12 महीनों (6+6) का Gaana सबस्क्रिप्शन मिल रहा है।


इसके अलावा कंपनी अपने पहले सब्सक्राइबर को 1,200 रुपये का कैशबैक भी दे रही है, जिसमें मूवी टिकट में हर महीने 100 रुपये का कैशबैक शामिल है। इसके साथ ही Paytm Mall पर शॉपिंग करने पर अनलिमिटेड फ्री शिपिंग भी मिल रही है।

  • Published Date: March 7, 2019 2:40 PM IST