comscore Paytm Mall की Maha Cashback Carnival सेल 29 सितंबर से होगी शुरू
News

Paytm Mall की Maha Cashback Carnival सेल 29 सितंबर से होगी शुरू, मिलेंगे ये बेहतरीन ऑफर्स

कंपनी का दावा है कि “Paytm Mall ग्राहकों को इस फेस्टिव सेल में 100 करोड़ तक के बेनिफिट्स देगी। इसके अलावा Maha Cashback Carnival में 10,000 रुपये तक के ‘Returns & Exchange’ पॉलिसी और बोनस बेनिफिट भी मिलेंगे।

  • Published: September 24, 2019 3:56 PM IST
Paytm Mall

पिछले एक हफ्ते में लगभग सभी बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों ने अपनी-अपनी सालाना सेल की घोषणा कर दी है। Flipkart और Amazon दोनों 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक अपनी एनुअल सेल चलाएंगे। अब Paytm Mall ने भी अपनी ‘Maha Cashback Carnival’ सेल का आयोजन किया है। यह सेल भी 29 सितंबर से 6 अक्टूबर तक चलेगी। कंपनी का कहना है कि इस सेल के दौरान ग्राहकों को एक्सक्लूसिव डिस्काउंट और कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड पेमेंट और EMI ट्रांजेक्शन के जरिए 10 प्रतिशत का एडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा।

इस सेल के दौरान कंपनी 12PM से 4PM के बीच ‘Price Drops’ सेक्शन रखेगी। इस दौरान ग्राहकों को कई प्रॉडक्ट्स डिस्काउंट के साथ मिलेंगे। इसके अलावा इसमें स्पेशल ‘Flash Sales’ भी चलेगी, जो रात 8PM से 12AM तक चलेगी। इसके अलावा इस सेल में कुछ कॉम्बो ऑफर्स भी मिलेंगे। उदाहरण के लिए Paytm Mall इल सेल में कुछ स्मार्टफोन के साथ स्मार्ट स्पीकर फ्री देगा। इसके अलावा कुछ पॉप्युलर TV के साथ साउंडबार फ्री देगा। कंपनी का दावा है कि “Paytm Mall ग्राहकों को इस फेस्टिव सेल में 100 करोड़ तक के बेनिफिट्स देगी।

Paytm Mall का कहना है कि इस सेल में iPhones, JBL speakers, Mi TVs, GoPro और लेनोवो और HP के laptops पर डील्स और ऑफर्स मिलेंगे। इन डील्स में MSI गेमिंग लैपटॉप और SanDisk और Toshiba की डाटा स्टोरेज डिवाइस भी शामिल होंगी। केवल ऑनलाइन ही नहीं यह फेस्टिव सेल 10,000 से ज्यादा ऑथोराइज्ड स्टोर्स पर भी आयोजित होगी। इनमें LG, Samsung, IFB, Shoppers Stop, Big Bazaar और कुछ लीडिंग फैशन और रिटेल ब्रांड्स शामिल हैं।

इसके अलावा ग्राहक Apple, Vivo और Oppo जैसे किसी भी ऑथोराइज्ड ब्रांड से शॉपिंग कर सकते हैं। Maha Cashback Carnival में 10,000 रुपये तक के ‘Returns & Exchange’ पॉलिसी और बोनस बेनिफिट भी मिलेंगे। इसके अलावा इलैक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंसेस में No-Cost EMI ऑप्शन भी दिए जाएंगे।

  • Published Date: September 24, 2019 3:56 PM IST