comscore Paytm partners with SHEROES for women only social community platform
News

Paytm ने Sheroes से मिलाया हाथ, महिलाओं के लिए बनाएंगे खास सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म

Paytm ऐप में अब एक विशेष सोशल कम्यूनिटी प्लेटफॉर्म होगा जहां महिलाएं एक-दूसरे के साथ स्वास्थ्य, करियर, रिश्ते और खाना पकाने जैसे विषयों पर चर्चा कर सकती हैं और इसके साथ ही वे अपने जीवन की घटनाओं और उपलब्धियों को साझा कर सकती हैं। इसके लिए Paytm ने Sheroes के साथ पार्टनरशिप की है।

paytm-logo-stock-image-bgr-india

Paytm ऐप में अब एक विशेष सोशल कम्यूनिटी प्लेटफॉर्म होगा जहां महिलाएं एक-दूसरे के साथ स्वास्थ्य, करियर, रिश्ते और खाना पकाने जैसे विषयों पर चर्चा कर सकती हैं और इसके साथ ही वे अपने जीवन की घटनाओं और उपलब्धियों को साझा कर सकती हैं। Paytm ब्रांड की मूल कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड ने अपने Paytm इनबॉक्स फीचर पर महिलाओं के लिए इस कम्यूनिटी का निर्माण करने के लिए महिलाओं के कम्यूनिटी प्लेटफॉर्म शीरोज के साथ साझेदारी की है, जिस पर कंटेंट बेस्ड सेवाओं के लिए लगभग तीन करोड़ से अधिक मासिक विजीटर्स का पंजीकृत किए गए हैं।

Paytm के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दीपक एबोट ने कहा कि महिलाओं के लिए यह विशेष सामाजिक सामुदायिक फीड यूजर्स के बीच प्रचलित Paytm इनबॉक्स में महत्वपूर्ण ट्रैक्शन के लिए बनाया जाता है। उन्होंने आगे कहा, “यह महिला सशक्तीकरण की दिशा में एक महत्वपूर्ण पहल है, क्योंकि यह विशेष रूप से क्यूरेट किए गए कंटेंट और विभिन्न कम्यूनिटीज प्रदान करती है जिनमें वे अपने ईच्छा अनुसार भाग ले सकती हैं।

यह सोशल मंच उन्हें खुद को शिक्षित करते हुए खुद को व्यक्त करने, सीखने और साझा करने के लिए एक शक्तिशाली मंच प्रदान करेगा।” Sheroes के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर अविनाश हिंदूपुर ने कहा कि संयुक्त उद्यम ‘लाखों महिला इंटरनेट यूजर्स के विचारों को आगे बढ़ाएगा।

उन्होंने आगे कहा, “Sheroes अपनी प्रगति की कहानियों को लिखने के लिए महिला इंटरनेट यूजर्स का चैंपियन रहा है। पेटीएम की पैठ और इसकी पहुंच का लाभ उठाते हुए लाखों महिला इंटरनेट यूजर्स अब सलाह देने वाले 1000 से अधिक कम्यूनिटीज तक पहुंच सकती हैं। यह साझेदारी सामुदायिक इकोसिस्टम को 10 करोड़ महिलाओं तक ले जाने के हमारे लक्ष्य की दिशा में एक रणनीतिक कदम है।”

(इनपुट आईएएनएस हिंदी से)

स्मार्टफोन, मोबाइल रिव्यू हिंदी, ऐप्स, टेलीकॉम और टेक जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

BGR India हिन्दी के फेसबुक और ट्विटर पेज से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

  • Published Date: August 22, 2019 4:43 PM IST