comscore
News

Paytm ऐप से अब खाना भी होगा ऑर्डर, जोमाटो के साथ की पार्टनरशिप

अभी इस पार्टनरशिप का फायदा सिर्फ दिल्ली एनसीआर यूजर्स ही उठा सकते हैं। 

paytm-logo-stock-image-bgr-india

डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म पेटीएम ने फूड ऑर्डरिंग ऐप जोमाटो के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। अब पेटीएम यूजर्स डायरेक्ट पेटीएम की ऐप से ही खाना ऑर्डर कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें जोमाटा की ऐप को डाउनलोड नहीं करना होगा। अभी इस पार्टनरशिप का फायदा सिर्फ दिल्ली एनसीआर यूजर्स ही उठा सकते हैं। 
हालांकि कंपनी जल्द ही इस फीचर को बाकी सर्किलों के लिए भी जारी करेगी। एंड्रॉइड और iOS यूजर्स दोनों इस फीचर का फायदा अपने मोबाइल पर उठा सकते हैं।   

इस पार्टनरशिप से पेटीएम और जोमाटो दोनों को फायदा होगा और उन्हें अपना यूजर बेस बढ़ाने में मदद मिलेगी। पेटीएम का टियर 2 और टियर 3 शहरों में अच्छा यूजर बेस हैं और ऐसे में जब इस फीचर को इन सर्किलों में भी लाइव कर दिया जाएगा तो उन लोगों को अपने मोबाइल पर जोमाटो ऐप को डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी।
    

पेटीएम के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट Renu Satti ने एक बयान में कहा कि अपने प्लेटफॉर्म पर जोमाटो को जोड़ने से हमें फायदा होगा। अब लोगों को फूड ऑर्डरिंग के लिए अपने मोबाइल में अलग ऐप डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी। उन्होंने कहा कि आगे भी ऐसे ही हम महत्वपूर्ण ऐप्स को अपने साथ जोड़ते रहेंगे। 

  • Published Date: January 17, 2019 11:01 AM IST