comscore कुछ समय के लिए दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूबर PewDiePie से आगे हो गया था T-Series | BGR India
News

कुछ समय के लिए दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूबर PewDiePie से आगे हो गया था T-Series

खबर लिखे जाने तक एक बार फिर PewDiePie ने अपनी पहली पोजिशन को फिर से हासिल कर लिया है। 

YouTube Stock Photo Pixabay

Source: Pixabay


यूट्यूबर स्टार PewDiePie को सबसे ज्यादा चैनल सब्सक्राइबर्स के मामले में T-Series ने सोमवार को कुछ समय के लिए पीछे छोड़ दिया था। हालांकि खबर लिखे जाने तक एक बार फिर PewDiePie ने अपनी पहली पोजिशन को फिर से हासिल कर लिया है। PewDiePie का रियल नाम Felix Kjellberg है। T-Series एक बॉलीवुड प्रोडक्शन कंपनी है जो लैविश म्यूजिक वीडियो को रिलीज करती है। Also Read - YouTube Videos में अब नहीं दिखेगा Dislike Count, कंपनी ने कहा छोटे क्रिएटर्स को होगा फायदा

इन दोनों के बीच यूट्यूब पर कड़ी टक्कर चल रही हैै। आगे आने वालेे समय में हो सकता है कि एक बार फिर T-Series कंपनी PewDiePie से आगे निकल जाएं।

इन दोनों यूट्यूब चैनलों की पिछले कुछ समय से एक दूसके के प्रति कड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है। हालांकि 18 मार्च सोमवार को कुछ समय के लिए T-Series ने PewDiePie को सब्सक्राइबर्स के मामले में पीछे छोड़ दिया था। लगभग 2 घंटे तक T-Series ने PewDiePie पर अपनी बढ़त को बनाए रखा था, लेकिन फिर से PewDiePie ने अपनी खोई हुई नंबर वन पोजिशन को फिर से हासिल कर लिया।

दोनों चैनलों के लगभग 9 करोड़ सब्सक्राइबर्स हैं। हालांकि 18 मार्च को T-Series ने 50,000 फोलोअर्स की लीड बना ली थी। इसके बाद PewDiePie ने ट्विट करके लोगों से अपने चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए कहा था। ट्विट में लिखा गया था कि T-Series ने PewDiePie  को पीछे छोड़ दिया है। ट्विट में चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए कहा गया था, जिसके बाद एक बार फिर से चैनल टॉप पोजिशन पर पहुंंच गया।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 19, 2019 8:57 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers