comscore Poco F2 फोन Redmi K30 Pro का रिब्रांडेड वर्जन नहीं होगा? | BGR India Hindi
News

Poco F2 अटकलों पर लगी रोक, नहीं होगा Redmi K30 Pro का रिब्रांडेड वर्जन?

पोको इंडिया के ब्रांड जनरल मैनेजर C Manmohan ने सोमवार को एक वर्चुअल मीट के दौरान पोको एफ 2 (Poco F2) को टीज किया है। इसके साथ ही उन सभी अटलकों पर कथित तौर पर रोक लग गई है, जिसमें दावा किया जा रहा था कि पोको एफ 2 चीन में लॉन्च हुए रेडमी के30 प्रो का रिब्रांडेड वर्जन होगा।

Redmi K30 Pro

पोको इंडिया के ब्रांड जनरल मैनेजर C Manmohan ने सोमवार को एक वर्चुअल मीट के दौरान पोको एफ 2 (Poco F2) को टीज किया है। इसके साथ ही उन सभी अटलकों पर कथित तौर पर रोक लग गई है, जिसमें दावा किया जा रहा था कि पोको एफ 2 चीन में लॉन्च हुए रेडमी के30 प्रो का रिब्रांडेड वर्जन होगा। पोको इंडिया ने चीन में लॉन्च हुए रेडमी के30 स्मार्टफोन को भारत में पोको एक्स 2 के नाम से लॉन्च किया था। जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि रेडमी के30 प्रो को कंपनी भारत में पोको एफ 2 (Poco F2) के नाम से लॉन्च कर सकती है। Also Read - Redmi K30 Pro के बाद शाओमी करेगी एक सस्ता 5जी स्मार्टफोन, चीन में हुआ लिस्ट

इसके अतिरिक्त मनमोहन ने इस बात की पुष्टि की है कि पोको जल्द ही भारत में ट्रू वयरलेस ईयरबड्स लॉन्च करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार को सी मनमोहन ने पोको इंडिया फैंस के साथ वर्चुअल मीटिंग की थी। इस बैठक में मनमोहन ने पोको एफ 2 की लॉन्चिंग की पुष्टि की है और उन्होंने कहा कि ऑनलाइन जो अफवाहें चल रही हैं कि पोको एफ 2 रेडमी के30 प्रो का रिब्रांडेड वर्जन होगा, वह गलत है। Also Read - Poco F2 के नाम से ये स्मार्टफोन हो सकता है भारत में लॉन्च, मिला हिंट!

Poco F2 पर हुई बातचीत

इस चर्चा के दौरान मनमोहन ने कथित तौर पर बताया कि पोको एफ 2 स्मारट्फोन की कीमत 20 हजार रुपये के आसपास नहीं होगी। जिसका मतलब है कि पोको का नया स्मार्टफोन पोको एफ 2 साल 2018 में लॉन्च हुए पोको एफ 1 से अलग हो सकता है। पोको एफ 1 स्मार्टफोन में कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, डुअल रियर कैमरा सेटअप, 256 जीबी स्टोरेज आदि फीचर मात्र 20 से 25 हजार रुपये के बजट में पेश किया था। Also Read - Flipkart बिग बिलियन डेज सेल के दौरान ओपन सेल पर मिलेगा Poco X2, जानें ऑफर्स

हाल में ही मीयूआई कैमरा एप कोड में इस बात के संकेत मिले थे कि रेडमी के30 प्रो स्मार्टफोन पोको एफ 2 के नाम से भारत में लॉन्च हो सकता है। इस बैठक में मनमोहन ने पोको इंडिया के प्लान की भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कंपनी जल्द ही भारत में पोको ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च कर सकती है।

बता दें कि शाओमी ने अगस्त 2018 में अपना पहला पोको फोन पेश किया था। जिसके बाद कंपनी ने इस साल जनवरी में पोको को एक अलग संस्था के रूप में पेश किया। शाओमी अपने मी ब्रांड के तहत ट्रू वायरलेस ईयरफोन उपलब्ध कराती है, जो भारत में नहीं है। हालांकि इस बैठक के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 31, 2020 1:14 PM IST