comscore Poco F4 5G फोन इस दमदार प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म
News

Poco F4 5G फोन इस दमदार प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Poco F4 5G की हाल ही में लाइव तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई है, जिसमें फोन का डिजाइन देखने में Redmi K40S जैसा लग रहा है। माना जा रहा है कि यह फोन Redmi K40S का रीब्रांडेड वर्जन होगा।

  • Published: June 9, 2022 3:02 PM IST
Poco F4 5G

Poco F4 5G स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। ग्लोबल लॉन्च टीज के साथ इसके भारत लॉन्च के संकेत दिए गए थे। फिलहाल, डेट को लेकर किसी प्रकार की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। फोन लॉन्च से पहले इस फोन से जुड़ी विभिन्न जानकारियां सामने आ रही हैं। हाल ही में Poco F4 5G की लाइव तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई थी, वहीं अब कंपनी ने इसके प्रोसेसर को कंफर्म कर दिया है। Also Read - 12GB RAM, 64MP OIS कैमरा, 4500mAh बैटरी वाले POCO F4 5G गेमिंग फोन की पहली सेल आज, Instant Discount के साथ फ्री में पाएं Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन

आज Poco India ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए कंफर्म किया है कि अपकमिंग Poco F4 5G स्मार्टफोन Octa-core Snapdragon 870 प्रोसेसर से लैस होगा। बता दें, हाल ही में कंपनी ने इस फोन के ग्लोबल लॉन्च को टीज किया था, वहीं अब इसके प्रोसेसर को कंफर्म कर दिया है। इससे उम्मीद लगाई जा सकती है कि फोन लॉन्च अब ज्यादा दूर नहीं है। Also Read - 64MP + 8MP + 2MP कैमरा, 5065mAh बैटरी, 8GB RAM वाले धांसू गेमिंग स्मार्टफोन Poco F3 GT 5G पर बंपर ऑफर

  Also Read - MediaTek Dimensity 8100 चिपसेट, 144Hz रिफ्रेश रेट, 8GB RAM समेत कई गेमिंग फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ POCO X4 GT, यहां देखें फर्स्ट लुक


ग्लोबल लॉन्च की जानकारी को लगातार पोको इंडिया के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए भी टीज किया जा रहा है, इससे संकेत मिलते हैं कि यह फोन जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।

जैसे कि हमने बताया हाल ही में Poco F4 5G फोन की लाइव तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं थी। इन तस्वीरों में फोन का डिजाइन बिल्कुल Redmi K40S जैसा लग रहा है। इससे पहले भी लीक्स में सामने आ चुका है कि पोको एफ4 5जी फोन रेडमी के40एस के रिब्रांडेड वर्जन के रूप में लॉन्च होगा। लीक तस्वीरों से यह बात और कंफर्म हो जाती है कि पोको फोन रेडमी के40एस का रिब्रांडेड वर्जन होगा।

Poco F4 Specifications (Expected)

अगर सच में पोको एफ4 फोन रेडमी के40एस का रीब्रांडेड वर्जन होगा, तो इसके फीचर्स भी काफी हद तक एक जैसे ही होंगे। Poco F4 में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाला 6.67-इंच Full HD+ Samsung E4 AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसके अलावा, फोन Snapdragon 870 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 67W फास्ट चार्जिंग वाली 4,500mAh बैटरी मौजूद है। फोन के बैक पर 48MP + 8MP + 2MP कैमरा सेटअप है और फ्रंट में 20MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। हालांकि, लीक रेंडर्स के जरिए सामने आया है कि पोको फोन 64MP कैमरे के साथ दस्तक देगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 9, 2022 3:02 PM IST



new arrivals in india