comscore Poco M2 Pro स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट लाइव | BGR India Hindi
News

Poco M2 Pro स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट लाइव

Poco M2 Pro स्मार्टफोन भारत में आज दोपहर 12:00PM बजे लॉन्च होगा। इस लॉन्च इवेंट को YouTube और Poco के सोशल मीडिया हैंडल में लाइव देखा जा सकता है।  पोको का यह भारत में इस साल दूसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले कंपनी ने फरवरी महीने में  Poco X2  स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपना लेटेस्ट Poco M2 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है।

Poco M2 Pro Lead Image

Poco भारत में अपना तीसरा स्मार्टफोन लॉन्च करने को लेकर तैयार है। पोको आज भारत में एक वर्जुअल लॉन्च इवेंट में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। पोको का अपकमिंग स्मार्टफोन Poco M2 Pro है और यह कंपनी का सबसे अफोर्डेबल स्मार्टफोन है। Xiaomi का सब-ब्रांड पोको का पहला स्मार्टफोन Poco F1 था। पोको यूं तो अपने स्मार्टफोन लाइनअप खुद तैयार करता है लेकिन कंपनी कॉम्पोनेंट और सॉफ्टवेयर सर्विस के लिए Xiaomi पर काफी निर्भर रहता है। नए स्मार्टफोन के साथ Poco इंडियन मार्केट में Xiaomi के रेडमी ब्रांड को टक्कर देगी। Also Read - Xiaomi Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन की सेल आज, जानें कीमत और सेल ऑफर्स

Poco M2 Pro India Launch: How to watch livestream

Poco M2 Pro स्मार्टफोन भारत में आज दोपहर 12:00PM बजे लॉन्च होगा। इस लॉन्च इवेंट को YouTube और Poco के सोशल मीडिया हैंडल में लाइव देखा जा सकता है।  पोको का यह भारत में इस साल दूसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले कंपनी ने फरवरी महीने में  Poco X2  स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपना लेटेस्ट Poco M2 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है। पोको का यह स्मार्टफोन शाओमी के मिड रेंज स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro सीरीज का एक वेरिएंट होगा। Also Read - Realme Narzo 10 स्मार्टफोन की सेल आज, जानें इस बजट गेमिंग फोन की कीमत और सेल ऑफर्स

Also Read - iQoo Z1x स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, लॉन्चिंग के पहले आए सामने

POCO M2 Pro की कीमत

संभवतः POCO M2 Pro के बेस वेरिएंट की कीमत कम होगी, जबकि मिड वेरिएंट और हाई एंड वेरिएंट की कीमत पोको एक्स 2 के बेस वेरिएंट से ज्यादा हो सकती है। बता दें कि पोको एक्स 2 भारत में 15,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था। हालांकि दो बार कीमतों में इजाफा होने के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 17,499 रुपये हो गई। कयास लगाए जा रहे हैं कि POCO M2 Pro की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये से 15,999 रुपये के बीच हो सकती है।

POCO M2 Pro स्मार्टफोन 2.3 गीगाहर्ट्ज का स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर होगा। यह एक गेमिंग फोकस्ड प्रोसेसर है, जो 8एनएम के प्रॉसेस पर तैयार किया गया है। यह प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 730 जी से कम नहीं है। पोको के इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

अफवाहों की मानें तो यह स्मार्टफोन वैश्विक बाजार में लॉन्च हुए रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। हालांकि इस बारे में कुछ भी साफ नहीं कहा जा सकता है। गीकबेंच की लिस्टिंग के मुताबिक यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 के साथ लॉन्च होगा। स्मार्टफोन की लिस्टिंग 1 जुलाई की है। इसमें फोन का सिंगल कोर स्कोर 554 अंक और मल्टी कोर स्कोर 1757 अंक है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 7, 2020 9:54 AM IST


You Might be Interested

Poco M2 Pro

13999

MIUI 11 based on Android 10
Qualcomm Snapdragon 720G
48MP + 5MP Macro + 8MP Ultra wide + 2MP Depth

new arrivals in india

Best Sellers