comscore Poco M2 Pro: पोको जल्द ही लॉन्च कर सकती है नया फोन | BGR India Hindi
News

पोको जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है नया स्मार्टफोन, ये हो सकता है नाम

पोको जल्द ही भारत में अपना नया डिवाइस लॉन्च कर सकती है। जो संभवतः रेडमी के किसी डिवाइस का रिब्रांडेड वर्जन होगा। शाओमी के इस ब्रांड के तहत बहुत ज्यादा डिवाइस तो लॉन्च नहीं किए गए हैं, लेकिन इस ब्रांड को लोगों ने काफी पसंद किया है। अब पोको जल्द ही अपने इस ब्रांड के तहत एक और नया डिवाइस (Poco M2 Pro) लॉन्च कर सकती है।

Poco for India, M2 Pro

पोको जल्द ही भारत में अपना नया डिवाइस लॉन्च कर सकती है। जो संभवतः रेडमी के किसी डिवाइस का रिब्रांडेड वर्जन होगा। शाओमी के इस ब्रांड के तहत बहुत ज्यादा डिवाइस तो लॉन्च नहीं किए गए हैं, लेकिन इस ब्रांड को लोगों ने काफी पसंद किया है। अब पोको जल्द ही अपने इस ब्रांड के तहत एक और नया डिवाइस (Poco M2 Pro) लॉन्च कर सकती है। Also Read - कैसा है शाओमी का भारत में पहला लैपटॉप Mi Notebook 14 Series

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अगले कुछ दिनों में ही अपना नया डिवाइस लॉन्च कर सकती है। इसका हिंट पोको इंडिया के जीएम मनमोहन द्वारा दिया गया है। हाल में ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि यह फोन भारतीय बाजार में अगले महीने तक लॉन्च हो सकता है। उस इंटरव्यू के दौरान मनमोहन ने बताया था कि यह स्मार्टफोन पोको एफ2 प्रो नहीं होगा। Also Read - शाओमी Redmi K40 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, मिल सकता है 33 वॉट का चार्जर

उन्होंने कहा कि यह स्मार्टफोन साउथ ईस्ट एशिया के लिए एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट होगा। यदि पुरानी अफवाहों को साथ जोड़कर देखें तो कंपनी भारत में अगले स्मार्टफोन के रूप में पोको एम 2 प्रो (Poco M2 Pro) को लॉन्च कर सकती है। इस इस स्मार्टफोन को ग्राम कोडनेम से स्पॉट किया गया है। फोन के कोडनेम को किरिन सोर्स कोड में स्पॉट किया गया है। Also Read - Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन आज होगा भारत में लॉन्च, शाओमी और रियलमी को देगा टक्कर

Poco M2 Pro हो सकता है अगला स्मार्टफोन

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन के फीचर्स रेडमी नोट 9 प्रो से मिलते हुए हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन का नाम पोको एम 2 प्रो होगा। जिसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 720 जी प्रोसेसर दे सकती है। एक इंटरव्यू के दौरान पोको इंडिया के जीएम ने देश में आने वाले अपने अगले स्मार्टफोन और अन्य प्रोडक्ट्स लाइन के बारे में भी चर्चा की है।

पोको भारत में जल्द ही अपना ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च कर सकती है। मनमोहन ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस प्रोडक्ट को शाओमी की आर एंड डी टीम के साथ मिलकर विकसित किया गया है। यानी इसमें भी शाओमी के ट्रू वायरलेस ईयरबड्स जैसे ही फीचर देखने को मिल सकते हैं।

इसके अतिरिक्त यह भी साफ नहीं है कि पोको अपना एफ 2 प्रो स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करेगी या नहीं। पोको ने इस साल अब तक दो स्मार्टफोन पोको एक्स 2 और पोको एफ 2 प्रो लॉन्च किए हैं। हालांकि भारत में कंपनी ने सिर्फ एक स्मार्टफोन पोको एक्स 2 लॉन्च किया है। जबकि पोको एफ 2 प्रो स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हुए रेडमी के30 प्रो का रिब्रांडेड वर्जन है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 22, 2020 11:46 AM IST


You Might be Interested

Poco M2 Pro

13999

MIUI 11 based on Android 10
Qualcomm Snapdragon 720G
48MP + 5MP Macro + 8MP Ultra wide + 2MP Depth

new arrivals in india

Best Sellers