comscore Poco X2 स्मार्टफोन में होगा 120Hz display, Flipkart के जरिए बेचा जाएगा | BGR India Hindi
News

Poco X2 स्मार्टफोन में होगा 120Hz display, Flipkart के जरिए बेचा जाएगा

Poco भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फोन को कंपनी भारत में 4फरवरी 2020 को लॉन्च करेगी। कंपनी इसे मार्केट में Poco X2 के नाम से पेश करेगी। यह स्मार्टफोन Poco F1 का अपग्रेडिड वेरिएंट होगा, जिसे 2018 में लॉन्च किया गया था। अब नई जानकारी से पता चला है कि Poco X2 को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के अगले महीने फरवरी में ऑफिशियल लॉन्च किए जाने के बाद Poco X2 दूसरा स्मार्टफोन होगा, जो 120Hz फास्ट रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Poco X2 launch

Poco भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फोन को कंपनी भारत में 4फरवरी 2020 को लॉन्च करेगी। कंपनी इसे मार्केट में Poco X2 के नाम से पेश करेगी। यह स्मार्टफोन Poco F1 का अपग्रेडिड वेरिएंट होगा, जिसे 2018 में लॉन्च किया गया था। अब नई जानकारी से पता चला है कि Poco X2 को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के अगले महीने फरवरी में ऑफिशियल लॉन्च किए जाने के बाद Poco X2 दूसरा स्मार्टफोन होगा, जो 120Hz फास्ट रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इससे पहले भारतीय मार्केट में Asus ROG Phone II मौजूद है जो 120Hz फास्ट रिफ्रेट रेट के साथ आता है।
कंपनी ने हाल में ऑफिशियल टीज के जरिए इसके रिफ्रेश रेट को टीज किया था। अब Flipkart से इस बात का खुलासा हुआ है कि डिवाइस 120Hz डिस्प्ले के साथ आएगा। Poco X2 को वॉटमार्ट की मालिकाना हक वाला ई-कॉमर्स कंपनी के जरिए बेचा जाएगा। Also Read - फरवरी 2020 में Samsung, Realme, Xiaomi और Poco के ये स्मार्टफोन होंगे लॉन्च

Poco X2: What to expect

Xiaomi इंडिया ने कुछ दिनों पहले ही Poco के इंडिपेंडेंट ब्रांड घोषित किया है। Xiaomi India ने पोको को सब-ब्रांड के तौर पर 2018 में लॉन्च किया था। तब कंपनी ने Poco F1 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। वहीं कंपनी ने 2019 में कोई भी स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया था। पहले खबरे थी कि कंपनी Poco F2 को लॉन्च करेगी, लेकिन फिलहाल कंपनी की योजनाएं अभी सामने नहीं आी हैं। Poco X2 के लॉन्च के दिन भारत में सैमसंग Galaxy S10 Lite की सेल शुरू होनी है। Also Read - Trending Technology News Today : Poco X2 स्मार्टफोन के लॉन्च का ऐलान समेत आज की टॉप टेक न्यूज

इस फोन का प्राइमेरी कैमरा सेंसर 64-मेगापिक्सल का है जिसमें सोनी का 1/1.7-इंच सेंसर है। Poco X2 फोन में Qualcomm का मोबाइल प्रोसेसर दिया जा सकता है। ये Snapdragon 865 SoC होगा या नहीं फिलहाल ये साफ नहीं है। ये प्रोसेसर Snapdragon 855+ या फिर Snapdragon 765 चिपसेट हो सकता है। इसके साथ ही ये फोन लिक्विड कूलिंग सपोर्ट और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Poco X2 स्मार्टफोन में USB Type-C पोर्ट, बॉटम माउंटेड स्पीकर और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया जा सकता है। Poco X2 को कंपनी प्रीमियम मिड-रेंज स्मार्टफोन में लॉन्च किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 29, 2020 4:48 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Poco X2

16999

Android v10 (Q)
Octa core (2.2 GHz, Dual core, Kryo 470 + 1.8 GHz, Hexa Core, Kryo 470) processor and Qualcomm Snapdragon 730G Chipset
48 primary lens, a secondary 8MP ultrawide lens, a 2MP macro lens, and a 2MP depth sensor

new arrivals in india

Best Sellers