comscore Poco X2 India launch : आज भारत में लॉन्च होगा Poco X2, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग और जानें स्पेसिफिकेशंस | BGR India Hindi
News

Poco X2 India launch : आज भारत में लॉन्च होगा Poco X2, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग और जानें स्पेसिफिकेशंस

Poco X2 स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट कंपनी के सोशल मीडिया चैनल और YouTube में लाइव देखा जा सकता है। आप नीचे दिए लिंक में Poco X2 स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

poco x2 leak intext

Photo: Hindustan Times


Poco X2 फोन आज भारत में लॉन्च होगा। यह स्मार्टफोन Poco का दूसरा स्मार्टफोन है। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi ने पिछले महीने ही POCO को इंडिपेंटेड ब्रांड घोषित किया था।  कंपनी ने भारत में पहला स्मार्टफोन साल 2018 में Poco F1 लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन ने स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचाया था। लेकिन कंपनी ने 2019 में Poco सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया था। अब कंपनी एक बार फिर मार्केट में धूम मचाने को तैयार है।


Poco X2 India launch: How to watch livestream

Poco X2 स्मार्टफोन को लेकर सामने आई जानकारी के मुताबिक यह फोन एक्सक्लूसिवली Flipkart पर बिक्री के लिए आएगा। यह फोन आज दिल्ली में दोपहर 12:00 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट कंपनी के सोशल मीडिया चैनल और YouTube में लाइव देखा जा सकता है। आप नीचे दिए लिंक में Poco X2 स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

Poco X2 India launch: Specifications and Expected price

Poco X2 स्मार्टफोन के बारे में लॉन्च से पहले आई जानकारी के मुताबिक यह फोन शाओमी के चीन में लॉन्च किए Redmi K30 4G वर्जन का रिब्रांड होगा। अगर स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Poco X2 स्मार्टफोन में 6.67-इंच की LCD डिस्प्ले हो सकती है जिसका रेज्यूलेशन Full HD+ (2400 X 1080 पिक्सल) होगा। इसके साथ ही डिसप्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा, जो इससे पहले हमें Asus ROG Phone 2 फोन में देखने को मिली थी। इसके साथ ही यह फोन Qualcomm Snapdragon 730G चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा।

Poco X2 स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक में Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन दी जा सकती है। इस फोन को 6GB या 8GB RAM और 64GB या 128GB या 256GB  स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन MIUI 11 बेस्ड Android 10 के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही बैक में क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें प्राइमेरी कैमरा सेंसर सोनी का 64-मेगापिक्सल वाला है। इसके साथ ही सेकेंडरी कैमरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है।

इसके साथ ही इस कैमरा सेंसर में ड्यूल 2 मेगापिक्सल वाले कैमरा सेंसर दिए है जो डेप्थ और मैक्रो सेंसर हैं। सेल्फी कैमरा के लिए इसमें फ्रंट में पंच होल दिया गया जिसमें प्राइमेरी कैमरा 20 मेगापिक्सल और सेंकेंडरी 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। इस फोन में कंपनी ने 4,500mAh की बैटरी दे सकती है जो 27W फास्ट चार्ज सपोर्ट करता है। रूमर्स के मुताबिक इस फोन की कीमत 18,999 रुपये से शुरू हो सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 4, 2020 9:17 AM IST