comscore pubg addiction 21 year old student murdered his father
News

PUBG खेलने से मना किया तो रेता पिता का गला, जानें पूरा मामला

सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया, जहां उसने अपना आरोप स्वीकार कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश भी किया है।

murder stab kill

Image: PixaBay


PUBG Addiction: PUBG Mobile की पॉप्युलेरिटी के बढ़ने के साथ इससे जुड़े कुछ बुरे मामले में सामने आते जा रहे हैं। हाल ही में हमने रिपोर्ट किया था कि कथित तौर पर PUBG खेलने के एडिक्शन के चलते एक छात्र को का ब्रन स्ट्रोक पड़ गया था। अब लेटेस्ट सनसनी खबर सामने आई है, जो ना केवल आपको चौंका देगी बल्कि आपको आजकल युवाओं की मानसिकता (PUBG Mobile Addiction) पर पड़ रहे असर से भी अवगत कराएगी। खबर है कि एक 21 साल के युवा ने PUBG गेम खेलने से मना करने पर अपने पिता की हत्या कर दी है। Also Read - सेना ने जवानों को Facebook और Instagram अकाउंट समेत 89 ऐप्स हटाने को कहा

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 8 सितंबर को कर्नाटक के Belagavi इलाके में एक 21 वर्षीय छात्र ने अपने पिता की गला काट कर हत्या कर दी। आरोपी इतने में ही नहीं रुका और उसने हत्या के बाद लाश के टुकड़े कर दिए। The News Minute की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी को कथित तौर पर इस गेम का चस्का था। हत्या के दिन उसने अपने पिता से उसका फोन रिचार्ज करने के लिए कुछ पैसे मांगे। कहा जा रहा है कि उसे यह रिचार्ज गेम खेलने के लिए कराना था। उसके पिता ने इंटरनेट रिचार्ज के लिए मांगे गए पैसों के देने से इंकार कर दिया। इस बात से नाराज होके उसने इस घटना को अंजाम दिया Also Read - पबजी मोबाइल पर शुरू हुआ नया चैलेंज, 15 मिनट में पाना होगा Chicken Dinner

Also Read - PUBG Mobile पर आया Livik Map, 0.19.0 Update के जरिए मिलेगा

Katki Police को इस मामले की जानकारी लड़के के परिवार वालो ने कॉल के जरिेए दी। परिवार ने पुलिस को बताया कि हत्या के बाद आरोपी लड़का फरार हो गया था। लड़के के पिता पुलिस डिपार्टमेंट में काम करते थे। कहा जा रहा है कि पिता और बेटा अकसर इस गेम के चस्के (PUBG Addiction) को लेकर लड़ा करते थे। पीड़ित हमेशा आरोपी को इस गेम को ना खेलने के लिए कहा करते थे।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि इंस्पेक्टर Shivanand Koujalgi ने इस घटना पर अधिक जानकारी देते हुए बताया कि “ रात को जब सभी परिवार वाले सोने के लिए चले गए, तब रधुवीर नाम के इस आरोपी छात्र ने उसके पिता का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने पिता का गला धड़ से अलग कर दिया और उसके पैर भी काट दिए। इसके बाद उनसे अपना फोन लिया और घर से भाग गया।

सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया, जहां उसने अपना आरोप स्वीकार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश भी किया। फिलहाल पुलिस हत्या वाला हथियार खोज रही है और पुलिस ने छात्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर दिया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: September 10, 2019 11:30 AM IST
  • Updated Date: September 10, 2019 11:30 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers