comscore
News

PUBG Lite प्लेयर्स को मिलेगी नई बंदूकें और पहले से बेहतर गेमिंग एक्सपीरिएंस

Tencent Games इस अपडेट में तीन नई बंदूक जोड़ेगी, जिनमें Beryl M762, MK47 Mutant और SLR शामिल होगी।

PUBG Flare Gun

मोबाइल हो या PC सभी प्लेटफॉर्म पर गेम काफी ज्यादा ग्राफिक्स सपोर्ट करने वाले हार्डवेयर की डिमांड करता है, इसलिए हाल ही में Tencent Games ने PUBG PC के लिए भी लाइट वर्जन रिलीज किया था। यह वर्जन फिलहाल ओपन Beta में उपलब्ध है। इसे लॉन्च हुए अभी एक महीना भी नहीं हुआ है कि डेवलपर्स ने इसमें कुछ नए वेपन और आइटम जोड़ने का फैसला किया है।

यह नई अपडेट गेम में अन्य प्लेटफॉर्म सर्विस के फीचर्स और फंगशनेलिटी लेकर आएगी। Tencent Games इस अपडेट में तीन नई बंदूक जोड़ेगी, जिनमें Beryl M762, MK47 Mutant और SLR शामिल होगी। तीनों ही बंदूक 7.62mm की गोलियां यूज करती हैं।

इसके अलावा डेवलपर्स इसमें 3X Scope और 6X Scope अटेचमेंट भी जोड़ेगी। इतना ही नहीं डेवलपर्स गेम में Zoom In, Zoom Out फीचर को भी जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें प्लेयर स्कोप को 6X या उससे अधिक जूम तक अडजेस्टमेंट कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें पहले से ज्यादा डायनामिक बुलेट पेनिट्रेशन सिस्टम होगा, जो पहले से ज्यादा बेहतर गन प्ले एक्सपीरिएंस देगा।

इसके अलावा इस अपडेट में फ्लेयर गन भी जोड़ी जाएगी, जिसको फायर करने से प्लेयर को PUBG और PUBG Mobile के जैसे ही Elite Tier की लूट और आर्मर UAZ गाड़ी मिलेगी। इसके अलावा कुछ अन्य बदलावों में डायनामिक पैराशूटिंग सिस्टम, पहले से बेहतर रिवार्ड सिस्टम और पहले से मजबूत एंटी चीट सिस्टम शामिल है।

  • Published Date: March 12, 2019 1:00 PM IST