comscore
News

Vikendi मैप के साथ PUBG Mobile 0.10.0 अपडेट हुई रिलीज

मैप के अलावा अपडेट में मेन मेन्यू के लिए नया snow थीम भी जोड़ा गया है, साथ ही इसमें अरेबिक भाषा के लिए भी सपोर्ट जोड़ा गया है।

PUBG Vikendi snowmobile

Image Credit: PUBG


इस हफ्ते सोमवार यानी 17 दिसंबर को PUBG Mobile के सर्वर नई अपडेट और मेंटेनेंस के लिए डाउन हुए थे। अब सर्वर वापस अॉनलाइन आ गए हैं। इसके अलावा अब लेटेस्ट वर्जन भी रोल-आउट होना शुरू हो गया है। इस अपडेट में हुए लेटेस्ट बदलावों को खेलने के लिए यूजर्स को इसकी लेटेस्ट अपडेट को गूगल प्ले स्टोर या iOS एेप स्टोर से डाउनलोड करना होगा। इसके बाद यूजर को छोटी इन-गेम अपडेट को भी डाउनलोड करना होगा। अपडेट वर्जन नंबर 0.10.0 के साथ आता है और प्ले स्टोर पर इसका डाउनलोड साइज 1.6 जीबी है।

गेम के डेवलपर Tencent Games के द्वारा रोल-आउट की गई यह अपडेट कई बदलावों के साथ आती है। इनमें से सबसे बड़ा बदलाव गेम में जोड़ा गया Vikendi मैप है। Erangel, Miramar और Sanhok के बाद यह चौथा मैप है जिसे गेम में जोड़ा गया है। मैप साइज में 6km x 6km बड़ा है। यह मैप साइज में Erangel और Miramar से तो छोटा है लेकिन Shanhok से बड़ा है। मैप में नया Arctic landscape जोड़ा गया है जो snow में ढ़का हुआ है।

इसके अलावा अपडेट में मेन मेन्यू के लिए नया snow थीम भी जोड़ा गया है, साथ ही इसमें अरेबिक भाषा के लिए भी सपोर्ट जोड़ा गया है। गेम में अब प्लेयर्स क्रॉस-सर्वर मैचिंग भी कर सकते हैं। अपडेट करने पर प्लेयर्स को Outfit Box (7d) और 1,888 BP इन-गेम क्रैडिट्स भी मिल रहे हैं। हालांकि यह रिवार्ड 25 दिसंबर से पहले अपडेट डाउनलोड करने पर ही मिलेंगे।

आपको बता दें कि नई अपडेट में Vikendi मैप दिया जा रहा है, लेकिन यह मैप फिलहाल खेलने के लिए उपलब्ध नहीं होगा। मैप कुछ दिनों बाद अॉनलाइन होगा। तब तक के लिए मैप के अलावा सारे बदलाव उपलब्ध है।

  • Published Date: December 18, 2018 4:13 PM IST