comscore
News

19 फरवरी को Zombie Mode के साथ रिलीज होगी PUBG Mobile 0.11.0 अपडेट

कंपनी ने गेम सर्वर को मेंटेनेंस के लिए 5:30 am से लेकर 1:30 pm तक बंद किया है।

PUBG mobile more zombie tease

PUBG Mobile अपनी अगली अपडेट 0.11.0 का पब्लिक रोल-आउट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस अपडेट की सबसे खास बात इसमें शामिल Zombie Mode है, जिसका ना केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया भर में इंतजार किया जा रहा है। अभी तक इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि कंपनी इस अपडेट को 19 फरवरी को रिलीज कर सकती है।

हालांकि कंपनी ने गेम सर्वर को मेंटेनेंस के लिए आज यानी 18 फरवरी को भारतीय समयअनुसार 5:30 am से लेकर 1:30 pm तक बंद कर दिया है। सर्वर की मेंटेनेंस पूरी होने के बाद कंपनी इस गेम के नए वर्जन को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर पर 19 फरवरी से रोल-आउट कर देगी। कंपनी हमेशा किसी भी बड़ी अपडेट के रोल-आउट से पहले हमेशा सर्वर की मेंटेनेंस करती है।

गेम के अंदर शुरुआत में आने वाले एक पॉप-अप के अनुसार, कंपनी इस अपडेट के साथ “Survive Till Dawn” नाम का एक टाइम-लिमिटेड इवेंट मोड रिलीज कर रही है। इस मोड में Resident Evil 2 के Zombies और उनके बॉस होंगे, जिनके साथ आपको लड़ना होगा। इसके अलावा अपडेट Vikendi मैप में नए मौसम जैसे की Moonlight अफेक्ट लेकर आती है। कंपनी इस अपडेट में प्लेयर स्पेस भी लेकर आती है, जहां प्लेयर की जानकारी और कनेक्शन दिखाए जाएंगे।

इसके अलावा इसमें Resident Evil 2 का मेन थीम और म्यूजिक भी जोड़ा गया है। इसके अलावा अपडेट के बाद प्लेयर्स पुश-टू-टॉक फीचर का भी यूज कर सकेंगे। इतना ही नहीं कंपनी इस अपडेट में Sanhok मैप में Arcade मोड को भी जोड़ रही है।

  • Published Date: February 18, 2019 8:36 AM IST