comscore PUBG Mobile को 'Darkest Night' Zombie मोड के साथ मिली नई अपडेट, जानें क्या हैं बदलाव | BGR India
News

PUBG Mobile को 'Darkest Night' Zombie मोड के साथ मिली नई अपडेट, जानें क्या हैं बदलाव

गेम में जोड़े गए नए Darkest Night मोड में प्लेयर्स को जहरीली गैस वाले वातावरण में Zombies से लड़ना होगा।

PUBG mobile more zombie tease

PUBG Mobile के लिए लेटेस्ट नई 0.12.0 अपडेट रोल-आउट हो गई है। नई अपडेट में Tencent Games ने कई फीचर्स जोड़े हैं। गेम डेवलपर Tencent Games ने इस अपडेट में Capcom के साथ मिलकर ‘Survive till Dawn’ Zombie मोड के अगले वर्जन ‘Darkest Night’ मोड को जोड़ा है। इतना ही नहीं, नई अपडेट में गेम के अंदर लिक्विड नाइट्रोजन ग्रेनेड, Ghouls और कूदने वाले Zombies को भी जोड़ा गया है।

Darkest Night मोड में प्लेयर्स को जहरीली गैस वाले वातावरण में Zombies से लड़ना होगा। यह मोड 30 मिनट का होगा और इसमें प्लेयर्स को ज्यादा से ज्यादा Zombies को मारना होगा। इसके अलावा गेम में कुछ अन्य फीचर्स भी जोड़े गए हैं। गेम के Survive Till Dawn मोड में नए मॉन्स्टर्स के साथ-साथ नए बैलेस्टिक वेपन भी जोड़े गए हैं। इसके अलावा गेम में स्पेक्टेटर मोड भी जोड़ा गया है, जिसका काफी लंबे समय से डिमांड किया जा रहा था। इसके अलावा गेम में Red dot, Holographic, 2x और 3x स्कोप के क्रॉसहेयर के कलर बदलने का ऑप्शन भी जोड़े गए हैं।

आपको बता दें कि PUBG Mobile Club Open 2019 टूर्नामेंट की भी घोषणा हो चुकी है और इस टूर्नामेंट का इस साल का स्पॉन्सर Vivo होगा। यह टूर्नामेंट गेम की साल की सबसे बड़ी प्रतियोगिता होती है, जिसमें दुनिया भर के बेस्ट प्लेयर्स भाग लेते हैं। गेम टूर्नामेंट में 10 अगल-अगल देशों की कुल 16 टीमें होगी। इनमें Southeast Asia, China, Europe, North America, India, Japan, Middle East, South America, Korea की टीम के साथ-साथ एक वाइल्ड कार्ड भी होता है।

इस गेम के लिए रजिस्ट्रेशन इस साल मार्च में खत्म हो चुका है। इसके साथ ही इसका ऑनलाइन क्वॉलिफिकेशन राउंड भी मार्च में ही खत्म हो गया है। टूर्नामेंट में 2.5 मिलियन डॉलर (लगभग 17.35 करोड़) का इनाम रखा गया है।

  • Published Date: April 16, 2019 12:07 PM IST