comscore
News

1 करोड़ रुपये इनाम वाले PUBG Mobile टूर्नामेंट के रजिस्ट्रेशन का आज है आखिरी दिन, ऐसे करें अप्लाई

यह टूर्नामेंट 21 जनवरी से शुरू हो गया है और जीतने वाले प्लेयर या टीम को 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा।

PUBG Mobile oppo tournament

Image Credit: PUBG


कुछ दिनों पहले हमने आपको बताया था कि PUBG Mobile का एक नया टूर्नामेंट शुरू होने वाला है। चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो Tencent Games के साथ मिलकर PUBG Mobile का एक टूर्नामेंट स्पोंसर कर रही है। यह टूर्नामेंट 21 जनवरी से शुरू हो गया है और जीतने वाले प्लेयर या टीम को 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा। इससे पहले भी कंपनी PUBG Mobile का ऐसा टूर्नामेंट स्पोंसर कर चुकी ह, जिसमें जीतने वाले प्लेयर को 50 लाख रुपये का इनाम दिया गया था।

जैसा की हमने आपको पहले बताया है कि टूर्नामेंट 21 जनवरी से शरू गया है। इस टूर्नामेंट के लिए रजिस्ट्रेशन 9 जनवरी से शुरू हो गए थे और इसकी आखिरी तारीख आज यानी 23 जनवरी है। आज सभी प्लेयर्स के पास खुद को रजिस्टर करने का आखिरी मौका है। इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए आपको PUBG Mobile India Series के पेज पर जाना होगा और खुद को रजिस्टर करना होगा। रजिस्ट्रेशन पूरा होने के बाद यूजर को एक स्क्वाड ID मिलेगी, जिसे वह किसी टीम से जुड़ने के लिए या खुद की टीम बनाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

आपको बता दें कि यह टूर्नामेंट तीन महीनों तक चलेगा। इन तीन महीनों में चार अलग-अलग फेज होंगे। पहला फेज रजिस्ट्रेशन फेज होगा और दूसरा फेज क्वालिफायर्स फेज होगा। क्वालिफायर्स फेज कुल रजिस्टर्ड प्लेयर्स को शॉर्टलिस्ट कर 2,000 करेगा। इसके बाद तीसरे फेज की शुरुआत होगी, जो कि ऑनलाइन फेसऑफ होगा।

ऑनलाइन फेसऑफ से कुल 20 टीमें चुनी जाएगी, जो ग्रांड फिनाले में पार्ट लेगी। यह ग्रांड फिनाले 10 मार्च को होगा। इस टूर्नामेंट का लाइव स्ट्रीम ओप्पो के ऑफिशियल फेसबुक और यूट्यूब चैनल में देखा जा सकता है।

जीतने वाली टीम 30 लाख रुपये का इनाम जीत सकती है। इसके साथ ही दूसरे नंबर पर आई टीम को 10 लाख रुपये और तीसरे नंबर पर आई टीम को 5 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। इसके अलावा टॉप 10 टीम्स को भी कैश प्राइज दिया जाएगा।

  • Published Date: January 23, 2019 4:43 PM IST