comscore PUBG Mobile में इन लोकेशन पर देखने को मिल रहे हैं Godzilla मूवी के Monsters | BGR India
News

PUBG Mobile में इन लोकेशन पर देखने को मिल रहे हैं Godzilla मूवी के Monsters

Godzilla मूवी सीरीज की लेटेस्ट फिल्म ‘Godzilla: King of monsters’ 31 मई को रिलीज होने वाली है। इस मौके पर PUBG Mobile भी अपने गेम में कई लोकेशन पर इस मूवी से जुड़े कुछ Graffiti दिखा रहा है।

PUBG Godzilla

पिछले 1 साल में PUBG Mobile गेम ने दुनिया भर में काफी पॉप्यूलेरिटी हासिल कर ली है। इसमें कोई शक नहीं है कि गेम का सब्सक्राइबर बेस और एक्टिव प्लेयर बेस काफी बड़ा है और इसका एक कारण इस गेम का बेहतरीन गेम प्ले, ग्राफिक्स और डेवलपर्स द्वारा समय-समय पर नए फीचर्स जोड़ना और एक्सपेरिमेंट करना है। हाल ही में Tencent Games ने PUBG Mobile Game में Resident Evil के साथ पार्टनरशिप कर गेम में नए फीचर्स और मोड्स जोड़े थे।

इस पार्टनरशिप के तहत प्लेयर्स को बिल्कुल नया Zombie Mode खेलने को मिला था। अब ऐसा लग रहा है कि इस गेम को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए Tencent Games Godzilla के साथ साझेदारी कर रहा है। आपको बता दें कि Godzilla मूवी सीरीज की लेटेस्ट फिल्म ‘Godzilla: King of monsters’ 31 मई को रिलीज होने वाली है। इस मौके पर PUBG Mobile भी अपने गेम में कई लोकेशन पर इस मूवी से जुड़े कुछ Graffiti दिखा रहा है।

PUBG Mobile ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए भी हिंट दिया था कि गेम इस मूवी के साथ साझेदारी कर रहा है और यह साझेदारी पहले की मूवी के साथ की गई साझेदारी से थोड़ी अलग होगी। कुछ प्लेयर्स ने सोशल मीडियो में पोस्ट के जरिए गेम में कुछ लोकेशन पर Godzilla मूवी के मोन्सटर्स के लोगो देखने की बात कही है।

कुछ प्लेयर्स ने इस Graffiti के स्क्रीनशॉट्स भी पोस्ट किए हैं। इसके अलावा प्लेयर्स ने इन Graffities की लोकेशन भी बताई है। इनमें से एक लोकेशन मीरामार मैप में शामिल Los Leones में एक धर की दीवार पर है। इसके अलावा दूसरी लोकेशन भी मीरामार मैप के अंदर ही है। यह लोकेशन Impala के पास एक Island पर है। इसके अलावा तीसरी लोकेशन Erangle मैप के अंदर Spawn Island पर है।

  • Published Date: May 22, 2019 10:29 AM IST