comscore
News

PUBG Mobile ने पेश किए दो सब्सक्रिप्शन प्लान, जानें कीमत और ऑफर्स

एंड्रॉइड यूजर्स के मुकाबले iOS यूजर्स को PUBG Mobile के सब्सक्रिप्शन प्लान सस्ते में मिलेंगे।

PUBG Mobile Prime and Prime Plus

Image credit: PUBG Mobile


पॉपुल बैटलग्राउंड गेम प्लेयर्स अननोन बैटल ग्राउंड यानी PUBG ने आधिकारिक रूप से PUBG Mobile के मंथली सब्सक्रिप्शन पैक लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इन सब्सक्रिप्शन पैक की घोषणा फरवरी महीने में की थी। कंपनी ने जो दो सब्सक्रिप्शन पैक लॉन्च किए हैं उनके नाम PUBG Mobile Prime सब्सक्रिप्शन और PUBG Mobile Prime Plus सब्सक्रिप्शन है। कंपनी ने इन दोनों सब्सक्रिप्शन पैक की घोषणा सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर की है। कंपनी ने सोशल मीडिया में इन पैक्स को रिवील करते हुए इनसे यूजर्स को मिलने वाले बेनिफिट भी बताए हैं।

कंपनी ने इन प्लान्स की घोषणा कल यानी एक अप्रैल को की थी। कंपनी ने साफ तौर पर कहा कि ये घोषणा अप्रैल फूल बनाने के लिए नहीं की गई है।कुछ रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी ने iOS और एंड्रॉइड यूजर्स के लिए सब्सक्रिप्शन के अलग-अलग कीमतें तय की है। iOS यूजर्स को PUBG Mobile के सब्सक्रिप्शन एंड्रॉइड यूजर्स के मुकाबले में सस्ती हैं। बता दें कि ये सब्सक्रिप्शन प्लान इन गेम खरीदारी से अलग होंगे। लेकिन ये सब्सक्रिप्शन वाले यूजर्स को रिवार्ड आसानी से मिलेंगे।

PUBG Mobile Prime and Prime Plus में मिलने वाले बेनिफिट

कंपनी की ओर से की गई घोषणा के मुताबिक, PUBG Mobile Prime प्लान गेमर्स को इन-गेम आइटम्स को बैटल पॉइंट (BP) की मदद से खरीदने में मदद करेगा। इसके साथ ही प्लेयर्स को हर दिन 5 अननोन कैश (UC) भी मिलेगा। अब बात करते हैं Prime Plus सब्सक्रिप्शन,यहां प्लेयर्स को हर दिन 20 UC मिलेंगे। वहीं इसमें भी प्लेयर्स BP से इन-गेम आइटम परचेज कर पाएंगे। हालांकि यहां 7 या 30 दिन वाली वैलिडिटी नहीं होगी। इसके साथ ही Prime Plus के सब्सक्राइबर्स को हर दिन 10 RP पॉइंट्स और डेली डिस्काउंट भी मिलेंगे। PUBG Mobile ने अपने सब्सक्राइबर्स को हर दिन 50 फीसदी डिस्काउंट भी देगा।

PUBG Mobile Prime and Prime Plus सब्सक्रिप्शन की कीमत

अब बात करते हैं सब्सक्रिप्शन की कीमत के बारे मेें,भारत में एंड्रॉइड यूजर्स को PUBG Mobile Prime और Prime Plus का पहले महीने का सब्सक्रिप्शन पहले महीने ऑफर के साथ 85 रुपये में मिलेगा। इसके बाद प्राइम सब्सक्रिप्शन 400 और प्राइम प्लस सब्सक्रिप्शन 850 रुपये में मिलेगा। वहीं iOS वालों को पहले महीने इस सब्सक्रिप्शन 79 रुपये में मिलेगा। इसके बाद गेमर्स को प्राइम सब्सक्रिप्शन के लिए हर महीने 419 और प्राइम प्लस के लिए 799 रुपये देने होंगे।

  • Published Date: April 2, 2019 12:08 PM IST