comscore
News

PUBG Mobile में शामिल होगा Zombie mode, MK47 म्यूटेंट बंदूक और ऑटो-रिक्शा

यह बदलाव अपकमिंग वर्जन 0.10.5 अपडेट में दिए जा सकते हैं।

PUBG MK47 Mutant

Image Credit: PUBG Corp.


PUBG Mobile की लेटेस्ट अपडेट में Vikendi नाम से एक Snow Map को जोड़ा था। अब ऐसा लग रहा है कि गेम की अगली आने वाली अपडेट जोम्बी मोड लेकर आने वाली है। यह मोड Resident Evil फ्रेंचाइजी के साथ साझेदारी के तहत रिलीज किया जा सकता है। नए लीक्स अपकमिंग अपडेट में Zombie Mode, नया डेथ कैम फीचर, नई MK47 बंदूक और PC वर्जन में शामिल Tukashi के जैसे ही ऑटो रिक्शा के शामिल होने की तरफ इशारा कर रही है।

MK47 Mutant पहले से ही PC वर्जन और कोंसोल वर्जन पर उपलब्ध है और ऐसे ही Tukashi गाड़ी भी PC और कोंसोल वर्जन में पहले से मौजूद है। PC और कोंसोल वर्जन में यह गन और गाड़ी Sanhok मैप में मौजूद है। मोबाइल वर्जन में इनके अलावा लेजर साइट अटेचमेंट भी जोड़े जाने की बात कही जा रही है। इसके अलावा Erangle और Miramar मैप में डाइनामिक वेदर भी जोड़ा जा सकता है।

Image Credit: Ashrf Alamroone Alamroone / Westly Freemans

यह बदलाव अपकमिंग वर्जन 0.10.5 अपडेट में दिए जा सकते हैं। इस बात की जानकारी दो PUBG Mobile यूट्यूबर्स Game Lovers और Mr.Ghost Gaming के द्वारा दी गई है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह अपडेट 18 जनवरी से 20 जनवरी के बीच कभी भी दी जा सकती है। हो सकता है कि कंपनी डाइनामिक वेदर, नया वेपन, गाड़ी और अटेचमेंट को 0.11.0 अपडेट में दे।

Zombie Mode की बात करें तो Tencent Games ने पहले भी एक बार Resident Evil 2 की रिमेक टीम RE_Games के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इस बात की घोषणा PUBG Mobile स्टार चेलेंज टूर्नामेंट में की गई थी। इसके बाद कंपनी ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट में भी एक ट्वीट और वीडियो पोस्ट की थी।

  • Published Date: January 4, 2019 11:59 AM IST