comscore
News

PUBG की नई अपडेट छुप कर खेलने वाले प्लेयर्स के लिए बनी मुसीबत

कई बार टेस्ट करने तके बाद यूट्यूबर को पता चला है कि गेम में पैरों के निशान और आवाज की रेंज को बढ़ा कर लगभग 60 मीटर कर दिया गया है।

PUBG lvl 3

PUBG या PlayerUnknown’s Battlegrounds आज के समय में सबसे पॉप्यूलर और बेहतरीन गेम्स में से एक है। गेम PC के अलावा कई कोंसोल और मोबाइल प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करता है। गेम बेहतरीन ग्राफिक्स के साथ आता है और इसका सर्वाइवल स्ट्रैटेजी गेमप्ले इसे सभी तरह के प्लेयर्स के खेलने के अनुकूल बनाता है।

गेम को रेंपेज स्टाइल से लेकर कैंपिंग कर और स्टेल्थ तरीके से भी खेला जा सकता है। गेम में 100 लोगों के बीच सर्वाइव कर जीतना होता है। लेकिन अब छुप के खेलने वालो के लिए गेम थोड़ा मुश्किल होने वाला है।

एक यूट्यूबर WackyJacky101 अकसर PUBG के बारे में किसी ना किसी प्रकार की वीडियो बनाता रहता है और यूट्यूबर की लेटेस्ट वीडियो में देखा गया है कि यूट्यूबर को पता चला है कि डेवलपर्स ने छुप के खेलने वाले प्लेयर्स के पैरों के निशान की रेंज को बढ़ा दिया है। पहले के मुकाबले गेम में छुप कर चलने वाले प्लेयर के पैरों के निशान थोड़ा दूर से दिखने लग गए हैं। यह खबर छुप कर खेलने वाले प्लेयर्स को काफी निराश कर सकती है।

WackyJacky101 को पहले शक हुआ कि गेम में प्लेयर के पैरों की आवाज काफी दूर से सुनाई देने लगी है। अपने इस शक को अच्छे से कंफर्म करने के लिए यूट्यूबर ने इसको कई बार टेस्ट किया और उसे पता चला कि गेम में पैरों के निशान और आवाज की रेंज को लगभग 60 मीटर कर दिया गया है।

  • Published Date: January 15, 2019 3:52 PM IST