comscore
News

PVR व सैमसंग ने लॉन्च किया भारत का पहला 4k ONYX सिनेमा एलईडी

सैमसंग ने सोमवार को भारत में बड़े परदे के लिए अपने 4के ऑनिक्स सिनेमा एलईडी डिस्प्ले की शुरुआत की।

  • Published: August 27, 2018 6:47 PM IST
Untitled design (87)

देश के प्रमुख मल्टीप्लेक्स थिएटर पीवीआर सिनेमा के साथ मिलकर सैमसंग ने सोमवार को भारत में बड़े परदे के लिए अपने 4के ऑनिक्स सिनेमा एलईडी डिस्प्ले की शुरुआत की। सैमसंग इंडिया के वाइस प्रेजिडेंट (कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स इंटरप्राइज बिजनेस) पुनीत सेठी ने कहा, “भारत के लोगों को फिल्में देखना बहुत पसंद है। हमारी फिल्मों में वाइब्रेंट कलर्स और शानदार संगीत होते हैं। ऑनिक्स सिनेमा एलईडी ऐसे कंटेंट को बखूबी दिखाएगा। हमें विश्वास है कि यह तकनीक फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा देगी और फिल्म देखने का नया नजरिया पेश करेगी जिससे दर्शक रोमांचित हो जाएंगे।”

उन्होंने कहा, “सैमसंग द्वारा पूरी दुनिया में लांच गिने-चुने स्क्रीन में पीवीआर का यह स्क्रीन शामिल है। हम भारत की सबसे बड़ी फिल्म इंटरटनेमेंट कंपनी पीवीआर सिनेमा के साथ इस साझेदारी पर बहुत खुश हैं। यह तकनीक फिल्म दुनिया का नजरिया बदल देगी।”

इस मौके पर पीवीआर लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव बिजली ने कहा, “सैमसंग का नाम उपयोगी इनोवेशंस में हमेशा सबसे आगे रहा है और भारत में ऑनिक्स एलईडी सिनेमा स्क्रीन लांच करके हम बहुत खुश हैं।”उन्होंने कहा, ” नई दिल्ली के वसंत कुंज स्थित पीवीआर में आप इस स्क्रीन पर फिल्म देखने का आनंद ले सकते हैं। हमारे सिनेमा एग्जीबिशन चेन ने भारत के सिने प्रेमियों के लिए पहली बार थिएटर तकनीक का नया नजरिया पेश किया है।”

  • Published Date: August 27, 2018 6:47 PM IST