comscore
News

Quora के CEO ने यूजर्स से मांगी माफी, 10 करोड़ यूजर्स की सुरक्षा में हुई थी सेंधमारी

क्वेरा के सीईओ एडम डी 'एंजेलो ने अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिए यूजर्स से माफी मांगी है।

Quora

सवाल-जवाब पूछने वाली वेबसाइट Quora के सीईओ एडम डी ‘एंजेलो ने यूजर्स से माफी मांगी है। Quora के सीईओ एडम ने 10 करोड़ यूजर्स के डाटा में  सेंधमारी होने के बाद यूजर्स से माफी मांगी है। बता दें कि हैकर्स ने क्वेरा के 10 करोड़ यूजर्स के अकाउंट में सेंधमारी कर उनकी निजी जानकारी को चुरा लिया था। इसमें यूजर्स का नाम, इमेल एड्रेस और इनक्रिप्टिड पासवर्ड शामिल है।

Quora का कहना है कि यूजर्स के डाटा में यह सेंधमारी 30 नवंबर को हुई थी। कंपनी का कहना है कि उनके एक सिस्टम में अनऑथराइज्ड एक्सेस के जरिए यह सेंधमारी हुई है। यह अनऑथराइज्ड एक्सेस वायरस वाले थर्ड पार्टी के जरिए हुआ है। इस घटना के बाद कंपनी के सीईओ ने यूजर्स से माफी मांगी है।

कंपनी का कहना है कि वो यूजर्स को आश्वस्त करते हैं कि इस तरह की घटनाएं फिर से नहीं होंगी। उन्होंने कहा कि वो अपनी जिम्मेदारी निभाने में असफल हुए हैं। इसके लिए वो यूजर्स से माफी मांगते हैं। क्वेरा के सीईओ एडम डी ‘एंजेलो ने अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिए यूजर्स से माफी मांगी है। यह ब्लॉग पोस्ट उन्होंने सोमवार रात को लिखा है। बता दें कि क्वेरा की स्थापना 2009 में हुई थी।Quora वेबसाइट को साल 2009 में D’Angelo और Charlie Cheever ने बनाया। ये दोनों ही फेसबुक के पूर्व कर्मचारी हैं।

  • Published Date: December 5, 2018 10:17 AM IST
  • Updated Date: December 5, 2018 10:52 AM IST