comscore
News

Realme 1, Realme 2 Pro और Realme U1 यूजर्स के लिए खुशखबरी, लो लाइट में खींच पाएंगे बेहतर फोटो

कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने ट्विट करके कहा है कि 2019 के पहले हाफ में Realme 1, Realme 2 Pro और Realme U1 के लिए नाइटस्केप मोड दे दिया जाएगा।

realme 2 pro review screen 2

गूगल पिक्सल 3 अभी तक के बेस्ट स्मार्टफोन में से एक है। इस फोन में सबसे ज्यादा बात Night Sight फीचर्स की ही होती है। यह फीचर अलग-अलग एक्सपोजर पर फोटो को क्लिक करता है और उसके बाद इसे सिंगल इमेज में बदल देता है। अब इस फीचर्स को दूसरी स्मार्टफोन कंपनियां भी अपने फोन में दे सकती हैं। रियलमी भी अपने डिवाइस में Nightscape Mode के जरिए कुछ ऐसे ही फीचर्स दे रही है।

ओप्पो के सब ब्रांड के तौर पर काम शुरू करने वाली Realme का Realme 3 डिवाइस पहले ही Nightscape Mode के साथ आता है जिसके जरिए लो लाइट में बेहतर फोटोग्राफी की जा सकती है।

यह फोन एंड्रॉइड पाई ओएस पर ऑपरेट होता है। लॉन्च इवेंट में कंपनी ने बाकी सभी डिवाइसों में Nightscape Mode और एंड्रॉइड पाई अपडेट आने की बात कही थी। हालांकि कंपनी ने तब इसकी स्पेसिफिक डेट का खुलासा नहीं किया था। हालांकि अब कंपनी ने लेटेस्ट ट्विट से इस बारे में और जानकारी दी है। कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने ट्विट करके कहा है कि 2019 के पहले हाफ में Realme 1, Realme 2 Pro और Realme U1 के लिए नाइटस्केप मोड दे दिया जाएगा।

इसका मतलब है कि 30 जून 2019 तक यह अपडेट इन डिवाइसों को मिल जाएगा। नाइटस्केप मोड मल्टी फ्रेम एक्सपोजर का इस्तेमाल करता है और एआई लो लाइट में ब्राइटर इमेज क्लिक करता है। Realme 2 और Realme C1 में अभी एंड्रॉइड पाई अपडेट भी नहीं दिया गया है।

  • Published Date: March 25, 2019 4:40 PM IST