comscore Realme 10 Pro+ फोन में मिलेगी 5000mAh की बैटरी, लॉन्च से पहले कंपनी ने किया कंफर्म- Realme 10 Pro plus 5000mAh battery officially confirmed by Realme know price specification details
News

Realme 10 Pro+ फोन में मिलेगी 5000mAh की बैटरी, लॉन्च से पहले कंपनी ने किया कंफर्म

हाल ही में Realme ने Realme 10 Pro+ फोन का ऑफिशियल टीजर पोस्टर शेयर किया था, जिसमें इस फोन का लुक लॉन्च से पहले सामने आ गया था। पोस्टर में देखा जा सकता है कि फोन के बैक में मल्टी-कलर बैक पैनल डिजाइन दिया जाएगा।

  • Published: November 13, 2022 12:49 PM IST

Highlights

  • Realme 10 Pro+ फोन में 6.7 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा
  • फोन MediaTek Dimensity 1080 प्रोसेसर से लैस हो सकता है
  • 17 नवंबर को लॉन्च होगी रियलमी 10 सीरीज
Realme 10 Pro+


Realme 10 सीरीज चीन में 17 नवंबर को लॉन्च की जाने वाली है। Realme 10 Pro+ इस सीरीज का ही हिस्सा होगा। पिछले ही दिनों कंपनी ने लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के लुक को ऑफिशियली रिवील किया था। वहीं, अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन की बैटरी क्षमता की जानकारी भी कंफर्म कर दी है। बता दें, Realme 10 स्मार्टफोन 9 नवंबर को इंडोनेशिया में लॉन्च हो गया है। हालांकि, इस सीरीज में कई और स्मार्टफोन शामिल होंगे, जो कि 17 नवंबर को लॉन्च कर दिए जाएंगे। Also Read - Realme 10 Pro+ 5G का ऑफिशियल टीजर पोस्टर आया सामने, मिली बैक पैनल डिजाइन की झलक

17 नवंबर लॉन्च से पहले Realme कंपनी ने अपने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो के जरिए Realme 10 Pro+ स्मार्टफोन की बैटरी फीचर्स कंफर्म कर दिए हैं। कंपनी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी से लैस होने वाला है। फिलहाल, इसके साथ आने वाली फास्ट चार्जिंग क्षमता का खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है। Also Read - Realme 10 5G की कीमत और खास स्पेसिफिकेशन लीक, 17 नवंबर को होगा लॉन्च

Also Read - 12GB RAM और पावरफुल प्रोसेसर के साथ Realme 10 Pro+ 5G जल्द होगा लॉन्च! Geekbench पर हुआ लिस्ट

जैसे कि हमने बताया हाल ही में कंपनी ने इस फोन का ऑफिशियल टीजर पोस्टर शेयर किया था, जिसमें इस फोन का लुक लॉन्च से पहले सामने आ गया था। पोस्टर में देखा जा सकता है कि फोन के बैक में मल्टी-कलर बैक पैनल डिजाइन दिया जाएगा। इसके अलावा, फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। यह कैमरा सेटअप दो बड़े सर्कुलर रिंग में दिया जाने वाला है। कैमरा रिंग के बाहर एलईडी फ्लैश को जगह दी गई है। साथ ही यह फोन कर्व्ड डिस्प्ले के साथ दस्तक देगा।

Realme 10 Pro+ के लीक स्पेसिफिकेशन

केवल लुक ही नहीं फोन के फीचर्स की जानकारी ऑनलाइन लीक हो चुकी है। लीक्स के मुताबिक, इस फोन में 6.7 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। यह पहले ही कंफर्म हो चुका है कि फोन में कर्व्ड डिस्प्ले दिया जा सकता है। सेल्फी कैमरा के लिए फोन में पंच-होल कटआउट दिया जाएगा। साथ ही सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाने वाला है। यह फोन MediaTek Dimensity 1080 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसके साथ 8GB + 128GB, 8GB + 256GB और 12GB + 256GB वेरिएंट्स मिलेंगे।

फोटोग्राफी के लिए यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसका प्राइमरी कैमरा 108MP का होगा। इसके साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड-सेंसर और 2MP का तीसरा कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा मिलेगा। फोन की बैटरी 5000mAh की होगी, जिसके साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा।

फीचर्स के साथ-साथ फोन की कीमत भी ऑनलाइन सामने आ चुकी है। कहा जा रहा है कि फोन की शुरुआती कीमत CNY 1,699 (लगभग 19,242 रुपये) होगी।

  • Published Date: November 13, 2022 12:49 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.