comscore Realme 3 Pro में बना सकेंगे सुपर स्लो मोशन वीडियो, कंपनी ने टीज किए नए कैमरा फीचर्स | BGR India
News

Realme 3 Pro में बना सकेंगे सुपर स्लो मोशन वीडियो, कंपनी ने टीज किए नए कैमरा फीचर्स

कंपनी ने स्मार्टफोन में शामिल गेम टर्बो मोड को भी टीज किया है, जो Realme 3 Pro में “Hyper Boost” नाम से दिया जाएगा।

Realme 3 Pro Super Slo-Mo

Realme के CEO Madhav Sheth ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 3 Pro को लेकर एक और नया ट्वीट किया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को लगातार ट्वीज कर रही है और अभी तक इसे लेकर Madhav Sheth ने भी कई ट्वीट किए हैं। अपने ट्वीट के जरिए माधव इस स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस, गेमिंग और कैमरा डिपार्टमेंट को टीज कर चुके हैं। उन्होंने पिछले दो दिनों में स्मार्टफोन को लेकर तीन ट्वीट किए हैं, जिसमें स्मार्टफोन में शामिल तीन अलग-अलग कैमरा फीचर्स के बारे में बताया गया है। इनमें बर्स्ट मोड, नाइट मोड और “सुपर स्लो-मोशन” वीडियो मोड शामिल हैं। इन सब के अलावा Sheth ने स्मार्टफोन की लॉन्च की तारीख के बारे में भी कुछ ट्वीट के जरिए बता दिया है। Realme अपने अपकमिंग मिड-रेंज स्मार्टफोन को 22 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है। स्मार्टफोन को दिल्ली युनिवर्सिटी स्टेडियम में लॉन्च किया जाएगा।

ऑन-लाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर इस स्मार्टफोन का लैंडिंग पेज भी लाइव हो चुका है। ये स्मार्टफोन Realme की दूसरी डिवाइस की तरह फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी के तहत लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले माधव सेठ स्मार्टफोन में पॉप्युलर गेम Fortnite का सपोर्ट होने को भी टीज कर चुके हैं।

इन सब के अलावा Realme ने कुछ नए कैमरा सैंपल भी टीज किए हैं। लेटेस्ट कैमरा सैंपल माधव के द्वारा दिल्ली युनिवर्सिटी स्टेडियम में टीज किए तीन कैमरा सैंपल से अलग हैं। इसके अलावा कंपनी ने स्मार्टफोन में शामिल गेम टर्बो मोड को भी टीज किया है, जो Realme 3 Pro में “Hyper Boost” नाम से दिया जाएगा। “Hyper Boost” के टीजर में दावा किया गया है कि यह गेमिंग परफॉर्मेंस को बूस्ट करेगा और गेमर्स को बेहतर गेमिंग एक्सपीरिएंस देगा।

हाल ही में स्मार्टफोन बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म Geekbench पर भी लिस्ट हुआ था। इस दौरान इस स्मार्टफोन कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस लीक हुई थी। Geekbench पर यह स्मार्टफोन Realme RMX1851 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया था। लीक से सामने आई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 710 SoC शामिल होगा। इसके साथ ही इसमें 6GB रैम दी जाएगी। कंपनी का यह अपकमिंग लेटेस्ट स्ममार्टफोन 6.3-इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आएगा। Realme इस स्मार्टफोन में 3,960mAh की बैटरी देगी और यह Android 9.0 पर बेस्ड ColorOS 6.0 पर रन करेगा।

  • Published Date: April 16, 2019 9:44 AM IST


You Might be Interested

Realme 3 Pro

12999

Android 9 Pie
Snapdragon 710 SoC
16MP + 5MP