comscore भारत में 5G सर्विस शुरू होने से पहले ही तैयार हो जाएगा Realme का 5G फोन | BGR India
News

भारत में 5G सर्विस शुरू होने से पहले ही तैयार हो जाएगा Realme का 5G फोन

एक इंटरव्यू में Madhav Sheth ने बताया कि उनकी कंपनी का लक्ष्य 2019 खत्म होने से पहले कम से कम 1.5 करोड़ मोबाइल बेचने का है।

  • Published: May 18, 2019 7:06 PM IST
realme-logo

Image Credit: Realme


स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने कहा है कि भारत में पांचवीं जेनरेशन की नेटवर्क सर्विस शुरू होने से पहले ही वह 5जी डिवाइस पर काम पूरा कर लेंगे।
भारत में रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि 5G फोन के लॉन्च होने का समय अभी स्पष्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार की योजना 5G को 2020 तक स्थापित करने की है।

ऑपरेटर के लिए अगले महीने से तीन महीने का ट्रायल भी रखा गया है। उन्होंने कहा कि अगर ऑपरेटर ट्रायल की समय-सीमा को बढ़ाना चाहते हैं तो इसे एक वर्ष तक बढ़ाया भी जा सकता है। उन्होंने कहा कि भारत में मौजूद सभी प्रमुख ऑपरेटर रिलायंस जियो, भारती एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया इस 5जी ट्रायल के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कंपनी की बिक्री के बारे में बताया कि रियलमी-3 भारत में हाल ही में लॉन्च हुआ है और इसने मार्च महीने में सबसे अधिक 1.70 लाख फोन ऑनलाइन बेच दिए।

आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में सेठ ने बताया कि उनकी कंपनी का लक्ष्य 2019 खत्म होने से पहले कम से कम 1.5 करोड़ मोबाइल बेचने का है। वर्तमान में कंपनी का मार्केट शेयर सात प्रतिशत है।

  • Published Date: May 18, 2019 7:06 PM IST