comscore Realme 5i स्मार्टफोन गीकबेंच पर हुआ लिस्ट, Snapdragon 665 SoC के साथ 4GB RAM के साथ हो सकता है लॉन्च | BGR India Hindi
News

Realme 5i स्मार्टफोन गीकबेंच पर हुआ लिस्ट, Snapdragon 665 SoC के साथ 4GB RAM के साथ हो सकता है लॉन्च

Realme का एक और अपकमिंग स्मार्टफोन Geekbench पर लिस्ट हुआ है। यह स्मार्टफोन Realme 5i हो सकता है जिसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस सामने आई हैं। बेंचमार्क डाटाबेस के मुताबिक, Realme 5i स्मार्टफोन बेंचमार्क लिस्टिंग में RMX2030 वर्जन नंबर के साथ लिस्ट हुआ है।

Realme 5i

Realme का एक और अपकमिंग स्मार्टफोन Geekbench पर लिस्ट हुआ है। यह स्मार्टफोन Realme 5i हो सकता है जिसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस सामने आई हैं। बेंचमार्क डाटाबेस के मुताबिक, Realme 5i स्मार्टफोन बेंचमार्क लिस्टिंग में RMX2030 वर्जन नंबर के साथ लिस्ट हुआ है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 665 SoC चिपसेट और 4GB RAM के साथ लिस्ट हुआ है। रियलमी का यह स्मार्टफोन Android Pie पर बेस्ड कंपनी के कस्टम यूआई ColorOS 6 पर रन करता है।


Realme 5i स्मार्टफोन ने गीकबेंच 4 टेस्ट के दौरान सिंगल कोर में 1,543 स्कोर और मल्टी कोर में 5,602 स्कोर हासिल किए हैं। Geekbench 5 टेस्ट के दौरान सिंगल कोर और मल्टी कोर में फोन ने क्रमश: 314 और 1,389 पॉइंट हासिल किए हैं। Realme ने फिलहाल इस स्मार्टफोन के बारे में किसी प्रकार की कोई डिटेल शेयर नहीं की है। हालांकि रियलमी का यह स्मार्टफोन वियतनाम की ई-रिटेलर्स वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। इस लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन का डिजाइन, स्पेसिफिकेशंस लीक हुई हैं। Realme 5 के मुकाबले Realme 5i स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा डाउनग्रेड किया है। इस फोन में 8MP कैमरा सेंसर दिया है।

Realme X50 5G स्मार्टफोन 7 जनवरी को होगा लॉन्च

Realme X50 5G स्मार्टफोन को कंपनी चीन में 7 जनवरी को लॉन्च करेगी। यह कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में Qualcomm’s Snapdragon 765G चिपसेट दिया जाएगा। यह प्रोसेसर इससे पहले Redmi K30 5G और Oppo Reno 3 Pro 5G में भी दिया जा चुका है। इसके साथ ही यह डिवाइस 5G और Wi-Fi पर एकसाथ काम करेगा। खराब 5G रिसेप्शन पर भी इसमें इंटरनेट को सही ढंग से चलाया जा सकेगा।

इसके अलावा यह फोन 2.4GHz से 5GHz Wi-Fi पर सेम टाइम में कनेक्ट हो पाएगा।Realme X50 को VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जा सकता है। इसके जरिए फोन 30 मिनट में 70 पर्सेंट तक चार्ज हो जाएगा। साथ ही फोन में एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 3, 2020 2:59 PM IST
  • Updated Date: January 3, 2020 3:00 PM IST