comscore Realme 5i को मई में मिलेगा Android 10 पर बेस्ड Realme UI का अपडेट | BGR India Hindi
News

Realme 5i को मई में मिलेगा Android 10 पर बेस्ड Realme UI का अपडेट

Realme इंडिया के CEO माधव सेठ ने कंफर्म किया है कि कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 5i को Android 10 पर बेस्ड Realme UI  का अपडेट मिलेगा। माधव सेठ ने कंपनी के YouTube चैनल पर आने वाले शो आस्क माधव (#AskMadhav ) के 14वें एपिसोड में यह जानकारी दी है। इस दौरान उन्होंने बताया कि Realme 5i स्मार्टफोन को Realme 5 और Realme 5s के साथ मई 2020 में Realme UI का अपडेट मिलेगा।

Realme 5i hands on 1

Realme इंडिया के CEO माधव सेठ ने कंफर्म किया है कि कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 5i को Android 10 पर बेस्ड Realme UI  का अपडेट मिलेगा। माधव सेठ ने कंपनी के YouTube चैनल पर आने वाले शो आस्क माधव (#AskMadhav ) के 14वें एपिसोड में यह जानकारी दी है। इस दौरान उन्होंने बताया कि Realme 5i स्मार्टफोन को Realme 5 और Realme 5s के साथ मई 2020 में Realme UI का अपडेट मिलेगा। बता दें कि Realme पहले ही Android 10 का अपडेट मिलने वाले स्मार्टफोन्स की लिस्ट जारी कर दी थी। लेकिन तब Realme 5i स्मार्टफोन लॉन्च नहीं हुआ था।


इसके साथ ही माधव सेठ ने बताया कि जल्द ही Realme के सभी स्मार्टफोन को WiFi Calling का फीचर भी मिलेगा। उन्होंने बताया कि Realme X2 Pro स्मार्टफोन को सबसे पहले WiFi का फीचर मिलेगा। इसके बाद कंपनी धीरे-धीरे सभी स्मार्टफोन को WiFi कॉलिंग का फीचर मिलेगा। Realme X2 Pro स्मार्टफोन को इसी महीने Wi-Fi कॉलिंग का सपोर्ट मिलेगा।

Realme के दूसरे फोन्स को फरवरी और मार्च महीने में Wi-Fi कॉलिंग का सपोर्ट मिलेगा। February महीने में रियलमी ब्रांड के Realme X2, Realme XT, Realme X, Realme 5 Pro, Realme 3 Pro, Realme 5, Realme 5i और Realme 5s स्मार्टफोन को WiFi कॉलिंग का सपोर्ट देगी। वहीं कंपनी के बचे हुए स्मार्टफोन्स को कंपनी Realme 2 Pro, Realme U1, Realme 1, Realme 2, Realme 3, Realme 3i, Realme C1 और Realme C2 को मार्च महीने में अपडेट देगी।

इसके साथ ही कुछ दिनों पहले मोबाइल फोन के लिए चिपसेट बनाने वाली कंपनी क्वॉलकॉम के इवेंट Qualcomm Summit में Realme ने घोषणा की है कि वह जल्द ही भारत में देसी नेवीगेशन सिस्टम NavIC सपोर्टेबल फोन लॉन्च करेगी। बता दें कि लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 720G चिपसेट इसरो के नेविगेशन सिस्टम NavIC सपोर्टेबल है। Qualcomm ने इस दौरान तीन नए चिपसेट Qualcomm Snapdragon 460, Snapdragon 662 और Snapdragon 720G चिपसेट लॉन्च किए हैं।

Realme ने फिलहाल यह रिवील नहीं किया है वह Snapdragon 720G SoC पावर्ड स्मार्टफोन कब लॉन्च करेगी। लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी 2020 के पहले क्वार्टर में इस फोन को लॉन्च करेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 24, 2020 4:36 PM IST