comscore Realme 6 सीरीज लॉन्च करेंगे सलमान खान, होंगे दमदार फीचर | BGR India Hindi
News

Realme 6 सीरीज लेकर आ रहे हैं सलमान खान, मिलेंगे दमदार और 'दबंग' फीचर

Realme अपनी नई सीरीज यानी Realme 6 सीरीज लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन Realme 6 और Realme 6 Pro लॉन्च करेगी। दोनों ही स्मार्टफोन दमदार फीचर के साथ आएंगे।

  • Published: February 26, 2020 12:22 PM IST
Realme 6 Series

रियलमी ने अपने नए स्मार्टफोन की घोषणा कर दी है। कंपनी अपनी 6 सीरीज के स्मार्टफोन 5 मार्च को लॉन्च करेगी। रियलमी इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Realme 6 और Realme 6 Pro लॉन्च करेगी। दोनों ही स्मार्टफोन 5 मार्च को 12.30 पर भारत में लॉन्च होंगे। कंपनी रियलमी स्मार्टफोन के लिए बॉलीवुड स्टार सलमान खान को ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इस स्मार्टफोन में डुअल पंच होल डिस्प्ले के साथ डुअल फ्रंट कैमरा, 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा आदि फीचर मिलने वाले हैं। यानी कुल मिलाकर कंपनी दमदार स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में लेकर आ रही है।


Realme 6 सीरीज में क्या क्या मिलेगा?

रियलमी अपनी नई सीरीज को लगातार टीज कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस स्मार्टफोन सीरीज में रियलमी 6आई स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगी। हालांकि इसकी लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने कोई संकेत नहीं दिए हैं। कंपनी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जल्द ही आपका स्मार्टफोन यूनिवर्स बदलने वाला है। कंपनी का मुख्य फोकस स्मार्टफोन के कैमरा और डिस्प्ले पर है। इसके लिए कंपनी ने ब्लाइंड ऑडर भी शुरू कर दिया है। जिसमें भाग लेने वाले को Realme 6 या Realme 6 Pro स्मार्टफोन के साथ सरप्राइज गिफ्ट भी मिलेगा।

ब्लाइंड ऑर्डर के तहत हिस्सा लेने वालों को 26 फरवरी से 4 मार्च के बीच में 1000 रुपये का डिपॉजिट देना होगा। इसके बाद पहले सेल डेट से 15 मार्च के बीच में बकाया राशि देनी होगी। पूरी रकम अदा होने के बाद कंपनी फोन को डिस्पैच करेगा। रियलमी 6 खरीदने वाले उपभोक्ताओं को रियलमी बड्स 2 गिफ्ट के रूप में मिलेगा। जबकि रियलमी 6 प्रो यूजर्स को 1000 रुपये का कूपन मिलेगा।

रियलमी इस सीरीज में क्वाड रियर कैमरा सेटअप देगी, जिसमें मुख्य कैमरा लेंस 64 मेगापिक्सल का होगा। साथ ही इस फोन में 20 एक्स जूम का फीचर भी मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज का अल्ट्रा स्मूथ फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा। कंपनी इस सीरीज में दमदार चार्जर भी प्रदान करेगी। कंपनी ने अपने टीजर पेज में साफ किया है कि ये स्मार्टफोन 30 वॉट का फ्लैश चार्जर प्रदान करेगी। स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन ये सीरीज 10 से 15 हजार रुपये के बीच की कीमत पर आ सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 26, 2020 12:22 PM IST