comscore Realme 6 स्मार्टफोन Flipkart के एफिलिएट पेज पर हुआ स्पॉट | BGR India Hindi
News

Realme 6 स्मार्टफोन Flipkart के एफिलिएट पेज पर हुआ स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी इन दिनों अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 6 पर काम कर रही है। यह स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart के एफिलिएट पेज पर स्पॉट किया गया है। इससे कुछ पहले ही कंपनी का एक और स्मार्टफोन Realme 6 Pro को सिंगापुर की IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था।

realme-6-retail-box-leak

Image Credit: Slashleaks


चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी इन दिनों अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 6 पर काम कर रही है। यह स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart के एफिलिएट पेज पर स्पॉट किया गया है। इससे कुछ पहले ही कंपनी का एक और स्मार्टफोन Realme 6 Pro को सिंगापुर की IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। IMDA सर्टिफिकेशन की वेबसाइट में लिस्टिंग के दौरान इस स्मार्टफोन का मार्केटिंग नाम और मॉडल नंबर RMX2061 के साथ स्पॉट किया गया है। इससे पहले भारत की सर्टिफिकेशन एजेंसी BIS की लिस्टिंग में Realme 6 स्मार्टफोन मॉडल नंबर RMX2040 के साथ लिस्ट किया गया है।


रियलमी के इस स्मार्टफोन के बारे में लेटेस्ट इंफॉर्मेशन Flipkart के एफिलिएट डाटाबेस के जरिए सामने आई है, जिसका स्क्रीनशॉट ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है। इस स्क्रीन शॉट में सिर्फ Realme 6 नाम के सिवा और कुछ नहीं है। Realme के अधिकतर स्मार्टफोन Flipkart पर लॉन्च हैं। फ्लिपकार्ट के एफिलिएट पेज पर इस स्मार्टफोन की डीटेल के बाद माना जा रहा है कि जल्द ही कंपनी इसे मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

कंपनी Realme 5 लाइनअप  की तरह अपकमिंग Realme 6 सीरीज के भी मल्टीपल स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। खबरों के मुताबिक, Realme के चार स्मार्टफोन मॉडल नंबर RMX2020, RMX2030, RMX2040, और RMX2061 के साथ BIS सर्टिफिकेशन में स्पॉट किए गए थे। रियलमी के ये सभी अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 6, Realme 6 Pro और और संभवत: Realme 6i के नाम से रिलीज किए जा सकते हैं।

Realme 6 स्मार्टफोन को कंपनी MediaTek Helio G90 SoC के साथ Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही रियलमी का ये स्मार्टफोन ड्यूल बैंड Wi-Fi कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही रिलयमी के ये स्मार्टफोन पंच होल डिस्प्ले के साथ पेश किे जा सकते हैं। इसके साथ ही बजट सेगमेंट के ये स्मार्टफोन ड्यूल सिम कार्ड सपोर्ट के साथ लॉन्च किे जा सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 18, 2020 4:43 PM IST