comscore Realme 6i स्मार्टफोन में मिलेगी दमदार बैटरी, जल्द होगा लॉन्च | BGR India Hindi
News

Realme 6i स्मार्टफोन में मिलेगी दमदार बैटरी, शानदार कैमरा परफॉर्मेंस!

रियलमी ने हाल में ही अपनी 6 सीरीज के स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए हैं। अब कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जो कम कीमत में आएगा और रियलमी आई सीरीज का हिस्सा होगा। रियमली 6 आई (Realmi 6i) स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगा होगा।

Realme 6i

रियलमी (Realme) ने हाल में ही अपनी 6 सीरीज के स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए हैं। अब कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जो कम कीमत में आएगा और रियलमी आई सीरीज का हिस्सा होगा। रियमली 6 आई (Realme 6i) स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगा होगा, जो वॉट ड्रॉप शेप के डिस्प्ले नॉच डिजाइन के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में आपको 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। ये सभी जानकारी कंपनी की म्यांमार फेसबुक पेज पर नजर आया है। ये स्मार्टफोन 17 मार्च को दोपहर 3 बजे (भारतीय समयानुमार दोपहर 2 बजे) लॉन्च होगा।


Realme 6i स्मार्टफोन में क्या कुछ नया होगा

Realme 6i स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर देखने को मिलेगा, जो पिछले महीने ही जारी हुआ है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने इस स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख तो कंफर्म कर दी है, लेकिन ये नहीं साफ है कि ये लॉन्चिंग ऑनलाइन होगी या किसी अन्य तरीके से होगी। Realme 6i स्मार्टफोन पिछले कुछ दिनों में विभिन्न स्थानों पर मॉडल नंबर RMX2040 के साथ लिस्ट होता पाया गया है। जहां इसके कुछ फीचर की जानकारी सामने आई है।

रियलमी म्यांमार द्वारा फेसबुक पर जारी किए गए पहले पोस्टर की टैग लाइन “Unleash the Power” दी थी, जिसमें स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स से पर्दा उठाया गया। इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि Realmi 6i स्मार्टफोन 5000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ आएगा। साथ इस फोन में 18 वॉट की क्विक चार्जिंग भी मिलेगी, जैसा की कंपनी के पहले के पोस्ट्स में बताया जा चुका है। एक नए पोस्टर के मुताबिक इस फोन में 16 मेगापिक्सल का एआई फीचर्ड फ्रंट कैमरा मिलेगा, जो वॉटड्रॉप डिजाइन डिस्प्ले के साथ आएगा।

Realme 6i स्मार्टफोन में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह पहला फोन होगा जो इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। इसके अतिरिक्त रियलमी 6 आई स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस मिलेगा, जो स्मार्टफोन के क्वाड रियर कैमरा सेटअप का हिस्सा होगा। इसके अतिरिक्त सेंसर के बारे में कोई अन्य जाकनारी अभी सामने नहीं आई है। वह इस स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिेलगा। कंपनी इस डिवाइस में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक दे सकती है। Realme 6i स्मार्टफोन 17 मार्च को लॉन्च हो रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 16, 2020 3:07 PM IST