comscore रियलमी बैंड दोपहर 12 बजे सेल पर आएगा, इस कीमत में खरीदें
News

रियलमी बैंड दोपहर 12 बजे सेल पर आएगा, इस कीमत में खरीदें

रियलमी बैंड (Realme Band) आज भारत में सेल पर आएगा। इस फिटनेस बैंड को को आप दोपहर 12 बजे होने वाली सेल में खरीद सकते हैं। जो लोग इस बैंड को खरीदना चाहते हैं वह इसे Realme.com के जरिए खरीद सकते हैं। Realme Band को भारत में 1,499 रुपये की कीमत में लॉन्च (Realme Band Price) किया गया है।

Realme Band launch main

रियलमी बैंड (Realme Band) आज भारत में सेल पर आएगा। इस फिटनेस बैंड को को आप दोपहर 12 बजे होने वाली सेल में खरीद सकते हैं। जो लोग इस बैंड को खरीदना चाहते हैं वह इसे Realme.com के जरिए खरीद सकते हैं। Realme Band को भारत में 1,499 रुपये की कीमत में लॉन्च (Realme Band Price) किया गया है। यह फिटनेस बैंड भारत में Realme Link ऐप के जरिए काम करता है। रियलमी का यह लेटेस्ट लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट कलर डिस्प्ले, लूप स्टाइल बैंड और हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ आता है।
रियलमी बैंड को ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन रिटेल चैनल के जरिए भी खरीदा जा सकता है। कंपनी इस फिटनेस ट्रैकर को तीन कलर ऑप्शन में बेच रही है, जिसमें ब्लैक, ओलिव ग्रीन और लाइट येलो कलर शामिल हैं। इस बैंड की विड्थ 16mm है। कंपनी ने इसे थर्मोप्लास्टिक पॉर्लिथेन से बनाया है, जिससे पहनने में यह काफी कंफर्टेबल है।

रियलमी बैंड स्पेसिफिकेशंस

यह बैंड 16 एमएम की चौड़ाई और लूप डिजाइन के साथ आता है। इसमें thermoplastic polyurethane का इस्तेमाल किया गया है, जो इसे पहनने में आरामदायक बनाती है। बैंड में 0.96-inch TFT-LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो 160 x 80 pixels के रिजोल्यूशन के साथ आता है। डिस्प्ले में 16-bit कलर और सिंगल प्वाइंट म्यूचूअल capacitance का सपोर्ट मिलता है। ये डिस्प्ले टच सेंसिटिव नहीं है, लेकिन यूजर्स एक बटन की मदद से इसे कंट्रोल कर सकते हैं। रियलमी ने बताया कि इसमें 4MB Nordic nRF52832 फ्लैश मेमोरी दी गई है।

यह बैंड 3-axis accelerometer के साथ आता है। हालांकि इसमें gyroscope नहीं मिलता है, लेकिन इसमें HX3600 हर्ट रेट सेंसर दिया गया है। इस सेंसर की मदद से 24 घंटे रियल टाइम हर्ट रेट मॉनिटरिंग की जा सकती है। इस बैंड को रियलमी लिंक एप से जोड़ा जा सकता है। रियलमी बैंड को यूएसबी डायरेक्ट चार्ज किया जा सकता है। इसे यूएसबी पोर्ट में सीधे लगाकर चार्ज किया जा सकता है। इसमें 90 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 8 से 9 दिनों तक चलेगी। इस एंड्रॉयड 4.4 और उससे ऊपर के स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें IP68 water और dust resistant और Bluetooth 4.2 सपोर्ट मिलता है।

 

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 9, 2020 9:49 AM IST