comscore Realme Buds Air आज 3 जनवरी दोपहर 12 बजे Flipkart पर बिक्री के लिए आएंगे | BGR India Hindi
News

Realme Buds Air आज 3 जनवरी दोपहर 12 बजे Flipkart पर बिक्री के लिए आएंगे, जानें कीमत

Realme Buds Air की भारत में कीमत 3,999 रुपये है। कंपनी का कहना है कि यदि ग्राहक अपने ईयरबड्स के सेट में से किसी एक को खो देते हैं तो उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कंपनी Buds Air के सिंगल ईयरपीस को भी बेचेगी।

Realme Buds Air Review (3)

Realme buds air flash sale today 3rd January 2020: Realme Buds Air की फ्लैश सेल आज यानी 3 जनवरी 2020 को दोपहर 12 बजे Realme.com और Flipkart पर होगी। कंपनी ने अपने इस पहले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Realme Buds Air को हाल ही में Realme X2 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया था। दिखने में यह ईयरबड्स काफी हद तक Apple Airpods की डिजाइन शैली से मेल खाता है। कंपनी का कहना है कि इस ईयरबड्स ( Realme Buds Air ) की हाइलाइट्स इसकी तुरंत पेयर होने की कैपेबिलिटी और इसमें शामिल जेस्चर कंट्रोल फीचर है। हम आपको यहां इसकी प्राइस (Realme buds air price in india), स्पेसिफिकेशंस (Realme buds air specifications) की जानकारी दे रहे हैं।


Realme Buds Air price in india, sale offers

Realme Buds Air की भारत में कीमत 3,999 रुपये है। कंपनी का कहना है कि यदि ग्राहक अपने ईयरबड्स के सेट में से किसी एक को खो देते हैं तो उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कंपनी Buds Air के सिंगल ईयरपीस को भी बेचेगी। इसके अलावा ग्राहक इसके चार्जिंग केस को भी अलग से खरीद सकेंगे। इस ईयरबड्स की खुद की वेबसाइट से खरीद पर कंपनी ग्राहकों को 10 प्रतिशत Mobikwik सुपर कैश और 50 रुपये से 500 रुपये तक का कैशबैक दे रही है।

Realme Buds Air Features

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसका सबसे पहला और बड़ा फीचर इसमें शामिल R1 चिप है। कंपनी का कहना है कि यह चिप गेमिंग मोड के लिए बेहद कम लेटेंसी फीचर लेकर आती है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल ऑडियो लेटेंसी और डीले को बेहद कम कर देता है, जिससे गेमिंग में काफी अच्छा एक्सपीरिएंस मिलता है। कंपनी ने इसमें LCP एडवांस मल्टी-लेयर कंपोजिट डायाफ्राम और 12mm ऑडियो ड्राइवर्स शामिल है। यह ब्लूटूथ 5.0 वर्जन के साथ आता है। इसमें डायनामिक बेस बूस्ट फीचर शामिल है ,जो म्यूजिक के दिवानों को खासा पसंद आएगा।

Realme Buds Air में कॉलिंग के लिए नॉइस कैंसलेशन फीचर भी शामिल किया गया है। इसके केस में कंपनी ने LED लाइट को भी शामिल किया है, जो चार्जिंग के समय इसकी बैटरी के लेवल की जानकारी देगी। कंपनी का दावा है कि Realme Buds Air वायरलेस ईयरबड्स 3 घंटों के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं। इसके अलावा इसका केस 15 घंटों तक का एक्स्ट्रा बैटरी बैकअप दे सकता है। यह चार्जिंग केस USB Type-C के साथ आता है और इसमें 19W फास्ट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट शामिल है। इसके अलावा इसमें इंस्टेंट ऑटो-कनेक्ट फीचर, ऑप्टिमल सेंसर के साथ स्मार्ट इन-ईयर डिटेक्शन, टच कंट्रोल, बिल्ट-इन गूगल असिसटेंट सपोर्ट आदि फीचर्स भी शामिल है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 3, 2020 7:57 AM IST