comscore Realme Buds Air ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भारत में 3,999 रुपये में हुए लॉन्च, टच कंट्रोल समेत ये फीचर्स हैं शामिल | BGR India Hindi
News

Realme Buds Air ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भारत में 3,999 रुपये में हुए लॉन्च, टच कंट्रोल समेत ये फीचर्स हैं शामिल

Realme Buds Air को भारत में 3,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। फिलहाल यह वायलेस ईयरबड्स लिमिटेड समय के लिए “Hate-to-wait” सेल के तहत उपलब्ध है। इसके अलावा ग्राहक इसे Realme.com और Flipkart के जरिए 23 दिसंबर 2019 से आम सेल के जरिए भी खरीद सकते हैं।

Realme Buds Air Review (3)

Realme ने भारत में Realme X2 स्मार्टफोन के साथ-साथ अपना पहला ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Realme Buds Air लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का पहला ट्रू वायरलेस ईयरबड्स है, जिसका इंतजार काफी समय से किया जा रहा था। कंपनी ने इस ईयरबड्स को 3,999 रुपये में लॉन्च किया है। दिखने में यह ईयरबड्स काफी हद तक Apple Airpods की डिजाइन शैली से मेल खाता है। कंपनी का कहना है कि इस ईयरबड्स की हाइलाइट्स इसकी तुरंत पेयर होने की कैपेबिलिटी और इसमें शामिल जेस्चर कंट्रोल फीचर है। यहां हम आपको Realme Buds Air की स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स, सेल ऑफर्स और उपलब्धता की जानकारी दे रहे हैं। Also Read - Realme Buds Air true wireless earbuds launched in India, priced at Rs 3,999

Realme Buds Air की भारत में कीमत और उपलब्धता (Realme Buds Air price in india, sale offers)

Realme Buds Air को भारत में 3,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। फिलहाल यह वायलेस ईयरबड्स लिमिटेड समय के लिए “Hate-to-wait” सेल के तहत उपलब्ध है। इसके अलावा ग्राहक इसे Realme.com और Flipkart के जरिए 23 दिसंबर 2019 से आम सेल के जरिए भी खरीद सकते हैं। कंपनी का कहना है कि यदि ग्राहक अपने ईयरबड्स के सेट में से किसी एक को खो देते हैं तो उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कंपनी Buds Air के सिंगल ईयरपीस को भी बेचेगी। इसके अलावा ग्राहक इसके चार्जिंग केस को भी खरीद सकेंगे। Also Read - Realme Paysa भारत में पेश, जानें कैसे करेगा काम और पूरी डिटेल्स

Realme Buds Air Features

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसका सबसे पहला और बड़ा फीचर इसमें शामिल R1 चिप है। कंपनी का कहना है कि यह चिप गेमिंग मोड के लिए बेहद कम लेटेंसी फीचर लेकर आती है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल ऑडियो लेटेंसी और डीले को बेहद कम कर देता है, जिससे गेमिंग में काफी अच्छा एक्सपीरिएंस मिलता है। कंपनी ने इसमें LCP एडवांस मल्टि-लेयर कंपोजिट डायाफ्राम और 12mm ऑडियो ड्राइवर्स शामिल है।

यह ब्लूटूथ 5.0 वर्जन के साथ आता है। इसमें डायनामिक बेस बूस्ट फीचर शामिल है ,जो म्यूजिक के दिवानों को खासा पसंद आएगा। Realme Buds Air में कॉलिंग के लिए नॉइस कैंसलेशन फीचर भी शामिल किया गया है। इसके केस में कंपनी ने LED लाइट को भी शामिल किया है, जो चार्जिंग के समय इसकी बैटरी के लेवल की जानकारी देगी। कंपनी का दावा है कि Realme Buds Air वायरलेस ईयरबड्स 3 घंटों के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं।

इसके अलावा इसका केस 15 घंटों तक का एक्स्ट्रा बैटरी बैकअप दे सकता है। यह चार्जिंग केस USB Type-C के साथ आता है और इसमें 19W फास्ट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट शामिल है। इसके अलावा इसमें इंस्टेंट ऑटो-कनेक्ट फीचर, ऑप्टिमल सेंसर के साथ स्मार्ट इन-ईयर डिटेक्शन, टच कंट्रोल, बिल्ट-इन गूगल असिसटेंट सपोर्ट आदि फीचर्स भी शामिल हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 17, 2019 2:14 PM IST



new arrivals in india