comscore Realme Buds Air ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के लॉन्च से पहले जानें इसके पांच फीचर्स | BGR India Hindi
News

Realme Buds Air ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के लॉन्च से पहले जानें इसके पांच फीचर्स

टीजर्स को देख कर यह लग रहा है कि Realme Buds Air काफी हद तक Apple AirPods के जैसे दिखाई देते हैं। यह ईयरबड्स Flipkart और Realme.com के जरिए बेचे जाएंगे। इसे खरीदने के इच्छुक ग्राहक “hate to wait sale” का फायदा उठा सकते हैं और इसे 17 दिसंबर दोपहर 2 बजे से पहले खरीद सकते हैं।

  • Published: December 17, 2019 12:30 PM IST
Realme Buds Air Teaser Video

Photo: Realme/Twitter


चीनी स्मार्टफोन कंपनी Realme कल अपने दो प्रॉडक्ट्स लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसमें Realme X2 स्मार्टफोन और Realme Buds Air ट्रू वायरलेस ईयरबड्स शामिल है। लॉन्च से पहले कंपनी दोनों डिवाइस के मुख्य फीचर्स को लगातार टीज कर रही है। Realme X2 के साथ-साथ भारत में Realme Buds Air का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है।


टीजर्स को देख कर यह लग रहा है कि Realme Buds Air काफी हद तक Apple AirPods के जैसे दिखाई देते हैं। यह ईयरबड्स Flipkart और Realme.com के जरिए बेचे जाएंगे। इसे खरीदने के इच्छुक ग्राहक “hate to wait sale” का फायदा उठा सकते हैं और इसे 17 दिसंबर दोपहर 2 बजे से पहले खरीद सकते हैं। हम आपको यहां इस अपकमिंग ईयरबड्स के पांच अंदाजन फीचर्स बताने जा रहे हैं।

Realme Buds Air: Top 5 expected features

ब्लूटूथ 5.0

रियलमी के टीजर के मुताबिक, Buds Air ईयरबड्स Bluetooth 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस कनेक्टिविटी की वजह से स्टेबल कनेक्शन मिलता है और बैटरी लाइफ भी बेहतर होती है। इसके अलावा इस वर्जन की वजह से बेहतर ऑडियो आउटपुट मिलता है।

आसान पेयरिंग

Realme Buds Air में R1 चिप शामिल है। यह Apple AirPods के जैसे आसान और बेहद फास्ट पेयरिंग में काफी मदद मिलती है। इसमें यूजर्स को केवल ईयरबड्स के केस को खोलना होगा, जिसके तुरंत बाद पेयर हुए स्मार्टफोन में पेयरिंग रिक्वेस्ट पहुंच जाएगी।

वायरलेस चार्जिंग

लीक हुई रिपोर्ट्स ने इसके 5,999 रुपये में लॉन्च होने का इशारा किया है। इससे यूजर्स Realme Buds Air के केस को किसी भी वायरलेस चार्जिंग मैट या डॉक पर रख कर चार्ज कर सकेंगे। इसके अलावा यह किसी भी रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करने वाले स्मार्टफोन के जरिए भी चार्ज हो सकता है।

जेस्चर कंट्रोल

जेस्चर कंट्रोल सपोर्ट म्यूजिक प्लेबैक के साथ-साथ कॉल उठाने और काटने के काम भी आता है। यूजर्स गाने चलाने या रोकने के लिए डबल टैप कर सकते हैं। Realme Buds Air भी जेस्चर कंट्रोल फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

बिल्ट-इन वॉइस असिसटेंट

बड्स एयर बिल्ट-इन वॉइस असिसटेंट के साथ आएगा। इसमें यूजर्स एक टच में गूगल असिसटेंट को एक्टिवेट कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें रिमाइंडर भी लगा सकते है और गूगल से जानकारी ले सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 17, 2019 12:30 PM IST