comscore Realme Buds Air ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स की टीजर वीडियो में फीचर्स और डिजाइन का हुआ खुलासा | BGR India Hindi
News

Realme Buds Air ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स की टीजर वीडियो में फीचर्स और डिजाइन का हुआ खुलासा

Realme ने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर की है। यह वीडियो इस ईयरबड्स के डिजाइन का काफी हद तक खुलासा करती है। यह भी कंफर्म हो गया है कि ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन के अलावा यह ईयरबड्स पीले कलर के ऑप्शन में भी लॉन्च होगा।

Realme Buds Air Teaser Video

Photo: Realme/Twitter


Realme 17 दिसंबर को भारत में अपने दो बड़े डिवाइस Realme X2 730G स्मार्टफोन और Realme Buds Air ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च करने वाला है। Realme Buds Air कंपनी के पहले ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स हैं। अब लॉन्च से कुछ दिन पहले कंपनी ने इस ईयरबड्स को टीज किया है, जहां इसके डिजाइन का खुलासा हुआ है। इसके अलावा इसके कुछ मुख्य फीचर्स का खुलासा भी हुआ है।


Realme ने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर की है। यह वीडियो इस ईयरबड्स के डिजाइन का काफी हद तक खुलासा करती है। यह भी कंफर्म हो गया है कि ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन के अलावा यह ईयरबड्स पीले कलर के ऑप्शन में भी लॉन्च होगा। इसमें कोई शक नहीं है कि यह ईयरबड्स लगभग फर्स्ट जनरेशन एप्पल ईयरबड्स के जैसे लगते हैं।

इससे पहले लीक स्पेसिफिकेशंस में पता चला था कि यह ईयरबड्स कस्टम डिजाइन की गई R1 चिप के साथ आएंगे। इस चिपसेट की वजह से यह ईयरबड्स डिवाइस से बेहद जल्दी पेयर हो जाते हैं। इस वीडियो में यह फीचर भी कंफर्म हो गया है। हालांकि फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि यह फीचर किस डिवाइस को सपोर्ट करेगा।

इसके अलावा इसमें ड्यूल माइक ENC के शामिल होने की बात भी कही जा रही है। यह हार्डवेयर नॉइस कैंसिलेशन के काम आता है। यदि यह फीचर Realme Buds Air इस फीचर के साथ आने वाले बजट सेगमेंट के पहले ईयरबड्स होंगे।

Realme Buds Air वायरलेस ईयरबड्स USB Type-C पोर्ट, वीयर डिटेक्शन और टच कंट्रोल के साथ आएंगे। इसके अलावा खबर है कि इसमें लो लेटेंसी गेमिंग मोड भी होगा और यह भारत में 4,999 रुपये की कीमत में लॉन्च हो सकते हैं।

  • Published Date: December 14, 2019 4:49 PM IST