comscore Realme Buds Q ने पहली सेल में किया धमाल, कुछ ही मिनटों में कंपनी ने बेचे इतने ईयरबड्स | BGR India Hindi
News

Realme Buds Q ने पहली सेल में किया धमाल, कुछ ही मिनटों में कंपनी ने बेचे इतने ईयरबड्स

रियलमी के लेटेस्ट Realme Buds Q की मार्केट में सीधी टक्कर Xiaomi Redmi Earbuds S से होनी है। Realme Buds Q की पहली सेल के दौरान कंपनी ने 25,000 यूनिट सेल की हैं। रियलमी ने यह जानकारी एक ट्वीट कर दी है। Realme Buds Q को कंपनी ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X3 और Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किए थे।

Realme-Buds-Q-Review-BGR-Cover

Realme ने कुछ दिनों पहले ही भारत में अपने तीसरा वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए थे। कंपनी के तीन ईयरबड्स – Realme Buds Air, Realme Buds Air Neo और Realme Buds Q अब तक लॉन्च हो चुके हैं। रियलमी के लेटेस्ट Realme Buds Q की मार्केट में सीधी टक्कर Xiaomi Redmi Earbuds S से होनी है। Realme Buds Q की पहली सेल के दौरान कंपनी ने 25,000 यूनिट सेल की हैं। रियलमी ने यह जानकारी एक ट्वीट कर दी है। Realme Buds Q को कंपनी ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X3 और Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किए थे। Also Read - Realme X50 Pro स्मार्टफोन पर मिलेगा एंड्रॉयड 11 बीटा अपडेट, ऐसे करें डाउनलोड

‌‌‌‌‍

Realme Buds Q : Price and availability

Realme Buds Q की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इन्हें 1,999 रुपये की कीमत में पेश किया है। रियलमी के लेटेस्ट ईयबड्स को ब्लैक व्हाइट और यैलो कलर में पेश किया गया है।

Realme Buds Q : Features and specifications

Realme Buds Q में चार्जिंग के लिए माइक्रो -USB पोर्ट दिया है। इसके साथ ही ये लेटेस्ट ईयरबड्स कंपनी के दूसरे Buds Air की तरह बिना वायरलेस चार्ज सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। रियलमी के लेटेस्ट ईयरबड्स Realme Link app, super-low latency mode, टच कंट्रोल और Bluetooth 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। शाओमी का दावा है कि लेटेस्ट ईयरबड्स सिंगल चार्ज में 4.5 घंटे प्लेक बैक और केस के साथ बैटरी बैक की बात करें तो यह ईयरबड्स सिंगल चार्ज में 20 घंटे का बैकअप देते हैं।

Realme Buds Q में 10mm डायनेमिक ऑडियो ड्राइवर दिया जो कि क्लीन डीप और पंची साउंड प्रोड्यूज करता है। रियलमी के ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स SBC के साथ हायर AAC codec सपोर्ट के साथ आते हैं जो कि म्यूजिक लवर्स को शानदार हाई क्वालिटी साउंड प्रो ड्यूज करते हैं। दोनों buds और केस काफी लाइटवेट और कॉम्पेक्ट है। बड्स का भार  3.6 ग्राम और केस का भार 35 ग्राम है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 3, 2020 4:16 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers