comscore Realme C3 की गीकबेंच लिस्टिंग से कंफर्म हुआ Android 10 के साथ MediaTek Helio G70 SoC | BGR India Hindi
News

Realme C3 की गीकबेंच लिस्टिंग से कंफर्म हुआ Android 10 के साथ MediaTek Helio G70 SoC

Realme C3 को सिंगल कोर टेस्ट में 347 और मल्टी कोर टेस्ट में 1253 का स्कोर मिला है। यह स्कोर दिखाता है कि आपको यह बजट स्मार्टफोन अच्छी गेमिंग कैपेबिलिटी के साथ मिलेगा।

Realme C3

रियलमी (Realme) मोबाइल्स भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी Realme C3 को भारतीय मार्केट में 6फरवरी को लॉन्च करेगी। कंपनी पहले ही अपने प्लेटफॉर्म पर इस फोन के टीजर को कई बार दिखा चुकी है। इसके अलावा कंपनी के अपकमिंग फोन का इमेज फ्लिपकार्ट के लैंडिंग पेज पर भी देखा जा चुका है। इस लिस्टिंग और टीजर से इस बात की पुष्टि हो गई है कि स्मार्टफोन SoC, डिस्प्ले और अच्छी बैटरी, कैमरा के साथ आएगा।
इसके अलावा स्मार्टफोन की गीकबेंच लिस्टिंग से भी कई और चीजों की जानकारी मिली है। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक Realme C3 स्मार्टफोन मॉडल नंबर RMX2027 के साथ आएगा।


Realme C3 Geekbench लिस्टिंग डिटेल्स

लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन MediaTek Helio G70 SoC के साथ ऑक्टा कोर सीपीयू के साथ आएगा। इसकी सीपीयू की स्पीड 1.70GHz होगी। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि डिवाइस 4GB RAM के साथ Android 10 पर ऑपरेट होगा। Nashville Chatter की रिपोर्ट के मुताबिक Realme C3 को सिंगल कोर टेस्ट में 347 और मल्टी कोर टेस्ट में 1253 का स्कोर मिला है। यह स्कोर दिखाता है कि आपको यह बजट स्मार्टफोन अच्छी गेमिंग कैपेबिलिटी के साथ मिलेगा।

Realme C3 स्मार्टफोन के Flipkart पर लिस्टिंग के दौरान सामने आई जानकारी के मुताबिक Realme C3 स्मार्टफोन में 6.5-इंच की वाटरड्रॉप डिस्प्ले के साथ 5,000mAh की बैटरी और 12-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा लेंस दिया जा सकता है। रियलमी का यह फोन दो वेरिएंट 3GB+32GB और 4GB+64GB में लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन ColorOS 7 बेस्ड Realme UI के साथ Android 10 के साथ लॉन्च हो सकता है। Realme का यह फोन 5,000-6,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Realme C सीरीज का यह तीसरा स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने इसके कैमरा सेटअप में बदलाव किए हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 3, 2020 8:04 AM IST