comscore Realme C3 फोन फ्लिपकार्ट पर हुआ लिस्ट, सामने आईं ये अहम जानकारियां | BGR India Hindi
News

Realme C3 फोन फ्लिपकार्ट पर हुआ लिस्ट, सामने आईं ये अहम जानकारियां

Realme ने कंफर्म किया है कि वह भारत में 6 फरवरी को Realme C3 स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। रियलमी के कंफर्म करने के बाद अब ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट कंपनी Flipkart पर यह फोन लिस्ट किया गया है। Flipkart पर लिस्टिंग के दौरान इस फोन के डिजाइन के साथ-साथ इस फोन में कंपनी ने 12 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है।

realme-c3-launch-india-invite

Realme ने कंफर्म किया है कि वह भारत में 6 फरवरी को Realme C3 स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। रियलमी के कंफर्म करने के बाद अब ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट कंपनी Flipkart पर यह फोन लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट में लिसंटिंग के दौरान इस स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस लीक हुई हैं। Realme C3 का डिजाइन इस स्मार्टफोन के ऑफिशियल इंवाइट के जरिए लीक हो चुका है। Flipkart पर लिस्टिंग के दौरान इस फोन के डिजाइन के साथ-साथ इस फोन में कंपनी ने 12 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है।


Realme C3 Specifications

Realme C3 स्मार्टफोन के Flipkart पर लिस्टिंग के दौरान सामने आई जानकारी के मुताबिक Realme C3 स्मार्टफोन में 6.5-इंच की वाटरड्रॉप डिस्प्ले के साथ 5,000mAh की बैटरी और 12-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा लेंस दिया जा सकता है। रियलमी का यह फोन दो वेरिएंट 3GB+32GB और 4GB+64GB में लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन ColorOS 7 बेस्ड Realme UI के साथ Android 10 के साथ लॉन्च हो सकता है।

Realme का यह फोन 5,000-6,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Realme C सीरीज का यह तीसरा स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने इसके कैमरा सेटअप में बदलाव किए हैं।

कंपनी ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme C3 स्मार्टफोन को टीज करना शुरू किया है। इस फोन को टीज करते हुए Realme ने बताया कि वह अब तक Realme C सीरीज के करीब 10.2 मिलियन स्मार्टफोन बेच चुका है। Realme के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली जानकारी के मुताबिक बिक्री का यह आकंड़ा ग्लोबल है। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी दावा किया है कि Realme C सीरीज के फोन्स को फ्लिपकार्ट पर सबसे ज्यादा 5 रेटिंग मिली है।

Features Realme C3 (upcoming)
Price
Chipset 2.3GHz Octa-core Cortex A53 processor seated upon a MediaTek Helio P35 chipset
OS Android 10
Display 6.5-inch IPS LCD display-720 x 1,560 pixels
Internal Memory 3GB RAM further expanded up to 256GB
Rear Camera 12MP + 5MP Primary camera
Front Camera 5MP
Battery 5,000 mAh Li-ion battery

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 30, 2020 10:52 AM IST


You Might be Interested

Realme C2

5999

Android 9 Pie
Mediatek MT6762 Helio P22 octa-core SoC
Dual - 13MP + 2MP