comscore Realme C3 स्मार्टफोन इंडोनेशिया में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च | BGR India Hindi
News

Realme C3 स्मार्टफोन इंडोनेशिया में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च

Realme ने इंडोनेशिया में लेटेस्ट Realme C3 स्मार्टफोन को लॉन्च करने का ऐलान किया है। इंडोनेशिया में Realme C3 स्मार्टफोन 19 फरवरी 2020 में लॉन्च किया जाएगा। Realme C3 स्मार्टफोन को कंपनी भारत में लॉन्च कर चुकी है।

Realme C3

Realme ने इंडोनेशिया में लेटेस्ट Realme C3 स्मार्टफोन को लॉन्च करने का ऐलान किया है। इंडोनेशिया में Realme C3 स्मार्टफोन 19 फरवरी 2020 में लॉन्च किया जाएगा। Realme C3 स्मार्टफोन को कंपनी भारत में लॉन्च कर चुकी है। सामने आई जानकारी के मुताबिक इंडोनेशिया में लॉन्च किए जाने वाला Realme C3 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए गए वेरिएंट से अलग है। भारत में कंपनी ने जहां ड्यूल कैमरा के साथ Realme C3 को लॉन्च किया है वहीं इंडोनेशिया में यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जएगा।


Realme इंडोनेशिया की ऑफिशियल वेबसाइट में इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस रिवील किए हैं। Realme C3 इंडोनेशिया वेरिएंट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। वहीं Realme C3 इंडिया वेरिएंट में इस स्मार्टफोन को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन का प्राइमेरी कैमरा 12-megapixel  और सेकेंडरी कैमरा 2-megapixel डेप्थ सेंसर दिया हा। वहीं इंडोनेशिया वेरिएंट में तीसरा कैमरा सेंसर कौन सा होगा। फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

Realme C3 स्मार्टफोन की दूसरी स्पेसिपिकेशंस एक जैसी ही है। Realme C3 स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में भारत से कुछ महंगा बेचा जा सकता है। Realme C3 के इंडिया में कीमतों की बात करें तो इसमें 3GB RAM + 32GB वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये और 4GB + 64GB RAM वेरिएंट को 7,999 रुपये में पेश किया गया है।

Realme C3 specifications, features

Realme C3 में कंपनी ने 6.5-inch HD+ डिस्प्ले दिया है। इस स्मार्टफोन को एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89.8 पर्सेंट है। कंपनी ने फोन में MediaTek Helio G70 प्रोसेसर दिया है। इसमें 12nm MediaTek Helio प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.0GHz है। फोन में ट्रिपल कार्ड स्लॉट है, जो दो सिम कार्ड और एक एसडी कार्ड के लिए है। फोन की स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के बैक में दो कैमरा और फ्रंट में एक सेल्फी कैमरा दिया गया है।

फोन के बैक में 12मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर है। यह फोन HDR Nightscape, क्रोमा बूस्ट और Slo-Mo के फीचर के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन में 5मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कंपनी ने Realme C3 में 5,000 mAh बैटरी दी है। यह फोन माइक्रो यूएसबी पोर्ट सपोर्ट करता है। इसमें Bluetooth 5.0 का फीचर दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 11, 2020 3:53 PM IST