comscore
News

रियलमी ने अपने सभी स्मार्टफोन के लिए अगली अपडेट के समय की घोषणा की

कंपनी ने इस बात को साफ कर दिया है कि रियलमी एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट को इस साल के जून के आसपास या उसके बाद रिलीज करने वाली है।

realme 2 pro review logo

Realme को मार्केट में आए फिलहाल एक साल भी पूरा नहीं हुआ है और कंपनी ने अपने छह स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। सभी स्मार्टफोन कंपनी के लिए काफी सफल स्मार्टफोन साबित हुए हैं और कंपनी भारत में टॉप 5 स्मार्टफोन ब्रांड में शामिल हो गई है। इसका कारण है कंपनी का अपने यूजर्स के साथ कम्यूनिटी के जरिए जुड़े रहना।

रियलमी के स्मार्टफोन्स का अफॉर्डेबल कीमत में बेहतरीन फीचर्स का शामिल होना ही इसे यूथ के बीच काफी पॉप्यूलर बना रहा है। इतना ही नहीं ब्रांड अपने स्मार्टफोन के लिए समय-समय पर लेटेस्ट अपडेट और सिक्योरिटी अपडेट भी रिलीज करता रहता है।

अब कंपनी के CEO Madhav Sheth ने एक ट्वीट में रियलमी स्मार्टफोन को मिलने वाली अगली अपडेट की टाइमलाइन पोस्ट की है। हालांकि अगर आप उम्मीद कर रहे हैं कि कंपनी अपनी अगली अपडेट में एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट रिलीज कर रही है, तो आपको बता दें कि कंपनी ने इस बात को साफ कर दिया है कि रियलमी एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट को इस साल के जून के आसपास या उसके बाद रिलीज करने वाली है।

अपकमिंग अपडेट की बात करें तो कंपनी इस अपडेट में फरवरी 2019 सिक्योरिटी पैच रोल-आउट करने जा रही है। इतना ही नहीं इसमें Realme 2, Realme 2 Pro, Realme C1, और Realme U1 के लिए कुछ बग फिक्स भी शामिल किए जाएंगे।

यह अपडेट Realme 1 के लिए भी रिलीज की जाएगी, जो स्मार्टफोन के लिए बूटलोडर अनलॉक करने का फीचर और रीबूट फीचर लेकर आएगी। अपडेट इन सभी स्मार्टफोन के लिए फरवरी के आखिर तक रिलीज कर दी जाएगी।

  • Published Date: February 12, 2019 2:49 PM IST