comscore
News

Realme Color OS 6 में होगा ऐप ड्रॉअर सपोर्ट, रियलमी 1 को मिलेगी अपडेट

फिलहाल Color OS 5 में ऐप्स केवल मल्टिपल होमस्क्रीन में ही सेट होते हैं।

realme-2-first-impressions-back-1

रियलमी ने भारतीय मार्केट में हाल में काफी पॉप्यूलेरिटी हासिल कर ली है। कंपनी ने एंट्री-लेवल से लेकर मिड-रेंज तक छह डिवाइस लॉन्च किए हैं और सभी काफी सफल स्मार्टफोन रहे हैं। कंपनी ने भारत में अपना ऑपरेशन छह महीनों पहले शुरू किया था और 2018 के चौथे क्वार्टर में यह भारत का चौथी सबसे बड़ी स्मार्टफोन ब्रांड बन गया था। कंपनी ने रियलमी C1 2019 के साथ इस साल का अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

अब कंपनी के CEO ने यह कंफर्म कर दिया है कि उनकी सभी डिवाइस को जल्द ही OS 6 मिलने वाला है। रियलमी इंडिया के CEO Madhav Sheth ने यह भी बताया है कि OS 6 में यूजर्स को ऐप ड्रॉअर को अनलॉक करने का ऑप्शन दिया जाएगा।

फिलहाल Color OS 5 में ऐप्स केवल मल्टिपल होमस्क्रीन में ही सेट होते हैं। शाओमी और एप्पल भी अपने कस्टम OS में इसी प्रकार का डिजाइन देता है। हालांकि Google Pixel और OnePlus अपने स्मार्टफोन में ऐप ड्रॉअर डिजाइन के साथ आते हैं।

आपको बता दें कि रियलमी ने हाल ही में अपनी चार दिनों की एक सेल भी आयोजित की है, जिसमें कंपनी स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट और डील दे रही है। ‘You and Realme Days’ नाम से चलने वाली इस सेल की शुरुआत 4 फरवरी को हुई थी और यह कल यानी 7 फरवरी तक चलेगी।

चार दिनों की इस सेल में फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया और रिलयमी की खुद की साइट पर अट्रैक्टिव ऑफर दिए जाएंगे। कंपनी ने कहा है कि सेल के दौरान रियलमी वेबसाइट्स पर मल्टीपल ऑफर दिए जाएंगे। इसके अलावा MobiKwik से पेमेंट करने पर 15% डिस्काउंट मिलेगा।

  • Published Date: February 6, 2019 2:18 PM IST