comscore Realme GT 2 Pro अगले साल हो सकता है लॉन्च, जानें कितनी होगी कीमत
News

Realme GT 2 Pro अगले साल हो सकता है लॉन्च, जानें कितनी होगी कीमत और स्पेसिफिकेशन

Realme GT 2 Pro फोन को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्चिंग से पहले ही इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में काफी कुछ पता चल गया है। इसमें 108MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है।

  • Published: November 8, 2021 9:40 AM IST
realme gt 5g

Realme GT 5G


Realme अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro पर काम कर रहा है। यह Realme GT का सक्सेसर हो सकता है, जिसे भारत में अगस्त में लॉन्च किया गया था। हाल में इसकी लॉन्चिंग डेट को लोकप्रिय टिप्स्टर Digital Chat Station ने टिप गया है। Also Read - Realme 9 Series इन 4 स्मार्टफोन के साथ अगले साल की शुरुआत में हो सकती है लॉन्च

हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक फोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की गई है। इसे IMEI लिस्टिंग में भी स्पॉट किया गया है। साथ ही डिवाइस को EEC ने पास किया है। आइये, फोन की लॉन्चिंग, सेप्सिफिकेशन और इसकी कीमत के बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वाले Realme के इस किफायती फोन को और भी सस्ते में खरीदने का मौका, Flipkart Sale में मिल रहा Discount

Realme GT 2 Pro Expected Price

GizChina के मुताबिक Digital Chat Station का कहना है कि Realme GT 2 Pro को अगले साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही टिप्स्टर की मानें तो फोन को CNY 4000 (लगभग 46,000 रुपये) में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी फोन का एक स्पेशल वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है। इसकी कीमत CNY 5000 (लगभग 58000 रुपये) हो सकती है। कंपनी फोन की सटीक कीमत तो लॉन्चिंग के दौरान ही घोषणा करेगी। Also Read - 64MP तक कैमरा और 5000mAh तक बैटरी वाले टॉप 5 Realme Phones, जिनपर Flipkart Black Friday Sale में मिल रहा है भारी Discount, जानें डिटेल

Realme GT 2 Pro Expected Specification

Realme GT 2 Pro फोन में 6.51 इंच का Full-HD+ Super AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में पंच होल मिलेगा। स्मार्टफोन in-display फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। पहले आई रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन पतले बेजल के साथ आएगा। इसके डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा। साथ ही डिस्प्ले हाई रिफ्रेश रेट और 404PPI पिक्सल डेंसिटी के साथ आएगा।

फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। फोन में 108MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगर सेंसर और 5MP का एक अन्य सेंसर लगा मिलेगा। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। फोन में 8GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। इसके अन्य स्टोरेज वेरिएंट भी लॉन्च हो सकते हैं।

स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट दिया जा सकता है। फोन लेटेस्ट Android 12 OS पर बेस्ड Realme Ui 3.0 पर रन करेगा। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Type-C पोर्ट, हेडफोन जैक, 5G, NFC, GPS, Bluetooth 5.1 और Wi-Fi मिल सकता है। फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आगे आने वाले समय में कंपनी की ओर से घोषणा हो सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 8, 2021 9:40 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers